Redmi 7A, Redmi 7 Pro तथा Redmi 7 अब जल्द ही मार्केट में, अब कम कीमत में फिर से तूफान

Xiaomi Redmi 7A, Redmi 7 Pro And Redmi 7 Launch Date and price
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Mi अपने बजट स्माटफोन निर्माण के लिए काफी प्रसिद्ध है, जिस वजह से लोगों द्वारा इसके स्मार्टफोन काफी पसंद किए जाते हैं. Mi कंपनी के Redmi 6A, Redmi 6 pro तथा Redmi 6 को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया. इसके पीछे की वजह यही थी कि इन सभी स्मार्टफोनों में कम कीमत में लाजबाव फीचर उपलब्ध करवाए गए थे. जिसके चलते आप लीक जानकारी सामने आई है कि Mi कंपनी अब 7 सीरीज पर काम कर रही है तथा जल्दी ही Redmi 7A, Redmi 7 Pro तथा Redmi 7 मार्केट में आ सकते हैं.
NashVilleChatterClass की रिपोर्ट के मुताबिक इन स्मार्ट हैंडसेट को M1901F7E, M1901F7T, M1901F7C मॉडल नंबर के साथ चीन की कंपलसरी सर्टिफिकेट अथॉरिटी द्वारा सर्टिफिकेट दे दिया गया है. जानकारी यह सामने आई है कि यह स्मार्टफोन 7 सीरीज के तीनों स्मार्टफोन हो सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह जानकारी भी सामने आई है कि इन स्मार्टफोन में 5V/2A (10W) चार्जिंग सपोर्ट भी उपलब्ध हो सकता है. इससे पहले कंपनी द्वारा 6 सीरीज के सभी स्मार्टफोन को किफायती कीमतों में अपने ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवाया था.
जिसके अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है कि अब 7 सीरीज के नए स्मार्टफोन भी किफायती कीमतों के साथ बाजार में उपलब्ध हो सकते हैं. अभी तक आधिकारिक तौर पर इस विषय में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन अनुमान के अनुसार इन स्माटफोन में 6 सीरीज की अपेक्षा पहले से बढ़िया हार्डवेयर तथा इंप्रूव्ड डिजाइन के साथ आ सकता है. इसके अलावा नए स्मार्टफोनों के हिसाब से स्मार्ट फोन में वाटर ड्राप डिस्पले भी हो सकती है. साथ ही पहले से बेहतर प्रोसेसर तथा कैमरा उपलब्ध हो सकता है. जैसे-जैसे लॉन्च नजदीक आयेगा बाकी अधिक जानकारी आपको उपलब्ध करवा दी जाएगी.

आपको क्या लगता है कंपनी को Redmi 7A, Redmi 7 Pro तथा Redmi 7 कब तक तथा कितनी कीमत में लॉन्च करने चाहिए.

Comments