धांसू फीचर के साथ Vivo ने लॉन्च किया अपना नया फोन कीमत देखकर होंगे हैरान

Vivo y81i Price, Specification
Vivo ने भारतीय बाजार में अपना नया फोन लांच कर दिया है जो कि Vivo y81 का सक्सेसर मॉडल 'Vivo y83i' है। यह फोन कंपनी ने बिना किसी शोर शराबे के लॉन्च कर दिया है कोई भी मार्केटिंग और कोई भी एडवर्टाइजमेंट नहीं डाली।
Vivo y81i के स्पेसिफिकेशन
Vivo का ये स्मार्टफोन 6.22 इंच की फुल एचडी प्लस की डिस्प्ले के साथ आता है। इसका स्क्रीन रेगुलेशन 1520× 720 पिक्सेल है। इस फोन में हमें नोच भी देखने को मिलेगा। यह फोन में 2GB रैम और 16GB की इंटरनल मेमोरी के साथ MediaTek Helio A22 का प्रोसेसर मिलता है। अगर हम कैमरा की बात करें तो इस फोन में 13 मेगापिक्सल का एक सिंगल रीयर कैमरा दिया गया है। जहां LED फ्लैश का भी सपोर्ट मौजूद है। वही सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। सेल्फी के लिए यहां AI फेस ब्यूटी मोड भी दिया गया है जो स्किन टोन को बेहतर करने में मदद करता है।
यह स्मार्टफोन में हमें 3260 mAh की बैटरी मिलती है। यह स्मार्टफोन 7.7mm पतला है और इसका वजन सिर्फ 143 ग्राम है। इस फोन में फिंगरप्रिंट स्केनर नहीं दिया गया है लेकिन यहां फेस अनलॉक का फीचर मौजूद है। अगर हम कीमत की बात करें तो ये फोन हमें ₹8490 में मिलेगा। और यह फोन हमें सिर्फ ऑफलाइन मार्केट में मिलेगा।

Comments