10 जीबी रैम के साथ Vivo का यह स्मार्टफोन लांच होगा, इसमें है डबल डिस्पले !

Vivo Nex Dual Display Smartphone Launch in India On 29 December
चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nex डुअल डिस्पले एडिशन चीन में लांच कर दिया गया है इस स्मार्टफोन में डबल डिस्प्ले दिया गया है जिसमें से पहले डिस्प्ले में 6.39 इंच की फुल एचडी डिस्पले दी गई है इसका रेजोल्यूशन 1080 *2340 पिक्सेल है वहीं बैक पैनल में 5.49 इंच की फुल एचडी डिस्पले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सेल का है।

कैमरा :-

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा भी दिया गया है जिसमें पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल का तथा दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा तीसरे कैमरे में टाइम ऑफ फ्लाइट (TOF) है जो एडवांस में फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है। और इसके अलावा कैमरे के चारों तरफ एक रिंग भी है जो नोटिफिकेशन आने पर या म्यूजिक प्ले करने पर अलग अलग कलर्स का एक बैंड बना देती है। इसमें फ्रंट कैमरा नहीं दिया गया है और बीयर कैमरे से ही सेल्फी ली जा सकती है।

रैम :-

इस स्मार्टफोन में 10GB रैम दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 128GB का आंतरिक स्टोरेज दिया गया है। इस स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 35 एमएएच की लॉन्ग लास्टिक बैटरी दी गई है।

कीमत :-

इस स्मार्टफोन की कीमत 50000 से ज्यादा है। स्मार्टफोन भारत में अभी लॉन्च नहीं हुआ है यह स्मार्टफोन केवल चीन पर ही लांच हुआ है अभी भारत में आने की कोई जानकारी नहीं है चीन में इस स्मार्टफोन की कीमत 4999 युवान रखी गई है और इसकी बिक्री 29 दिसंबर से रखी गई है।

Comments