सैमसंग के गैलेक्सी S10 की डिटेल हुई लीक, सबको छोड़ देगा कोषों दूर

Samsung Galaxy S10 Detail, Price, launch
सैमसंग अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी S10 को बनाने की तैयारी में जोर शोर से जुटा हुआ है। इस स्मार्टफोन के जानकारी कई बार लीक हुई है और इसके कई रेंडर फोटो भी सामने आए हैं। अब इस स्मार्टफोन का का एक नया इमेज देखा गया है जो इसकी नई कहानी को बताता है।
इसके रेंडर इमेज में यह साफ देखा जा सकता है कि यह स्मार्टफोन डुअल फ्रंट कैमरों के साथ आएगा और इसके फ्रंट कैमरे डिस्प्ले में ही लगे हुए हैं। इस बार कम्पनी कोई भी नॉच या बेजल्स वाली डिस्प्ले नहीं लेकर आ रही है। रेंडर्स के द्वारा यह भी पता चलता है कि इसमें ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप भी होने वाला है। एक और इंटरेस्टिंग खबर ये भी इस फोटो से पता चलती है कि इस स्मार्टफोन में कोई फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिख रहा है तो इससे ये ही पता चलता है कि कम्पनी इसमें इन डिस्प्ले वाला अल्ट्रा सोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जायेगा।
दूसरे कई रूमर्स और लीक्स के अनुसार इसके तीन वैरिएंट 5.8 इंच, 6.1 इंच और 6.4 इंच की डिस्प्ले साइज में आएंगे। सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में Exynos 9820 चिपसेट के प्रयोग किया जाएगा, वहीं इसके यूएस मॉडल में क्वालकॉम के आने वाले प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 का प्रयोग किया जायेगा।

Comments