Samsung ने लॉन्च किया अपना पहला 5G फोन, कीमत है बेहद कम

दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने अपने अगले लेवल के स्मार्टफोन On9 को चाइनीज मार्केट में लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि ये 5G हैंडसेट्स हैं। अगर इसकी कीमत की बात करें तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत केवल 1,670.92 चीनी युआन ही है। यदि इसकी कीमत भारतीय मुद्रा में बदली जाती है तो यह 16,990 रु। इस स्मार्टफोन में बहुत ही खास फीचर है। इस स्मार्टफोन में 40 वाट का अल्ट्रा फास्ट चार्जर है। जो इस फोन को महज 5 मिनट के अंदर 40 फीसदी तक चार्ज कर देता है। अन्य सभी कंपनियाँ इस सुविधा से आश्चर्यचकित थीं।
Samsung Galaxy On9 Launch With 5G Technology
फीचर्स
इस स्मार्टफोन में दिए गए 6.48 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले का पहलू अनुपात 19.5: 9 है। स्क्रीन का रेजुलेशन 1080 x 1220 पिक्सल है। स्क्रीन पर रंग अच्छे लगते हैं और यह चमकदार होता है। ऐसे में सूरज की रोशनी में भी स्मार्टफोन इस्तेमाल करने में कोई दिक्कत नहीं है। डिस्प्ले शार्प है और कलर बेहतर है। यह स्क्रीन वीडियो देखने के लिए काफी अच्छा है।
क्वालकॉम के मिड रेंज प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 इस स्मार्टफोन को इस्तेमाल किया गया है। ये स्मार्टफोन बहुत तेजी से काम करता है और हैंग नहीं होता। इस स्मार्टफोन में ऐप्स ओपन फास्ट और आसानी से स्विच हो जाते हैं। मल्टीटास्किंग करना आसान है। गेमिंग के लिए यह स्मार्टफोन अच्छा है। फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रोएसडी कार्ड के साथ स्टोरेज को 1tb जीबी तक बढ़ाया जा सकता है
कैमरा
इस फोन में डुअल रियर कैमरे दिए गए हैं। 24 मेगापिक्सेल के साथ एपर्चर 2.2 में अल्ट्रा वाइड, एपर्चर एफ / 2.4 और 12 मेगापिक्सल telephoto लेंस के साथ, एपर्चर 20 मेगापिक्सल का 'लाइव फोकस' डैपथ कैमरा 1.9 के साथ सामने दिया गया है। कैमरे से फोटो Daylight के साथ आता है और कलर अच्छे लगते हैं।
बैटरी
इस स्मार्टफोन में 5000mAh लिथियम आयन बैटरी दी गई है। बैटरी वेब ब्राउज़िंग, वीडियो देखने और खेलने और संगीत सुनने और तस्वीरें लेने के साथ, इसकी बैटरी बहुत तेजी से खत्म नहीं होती है। यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग वाला यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग से लैस है।

Comments