इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट छोड़िये Samsung के इस फोन में मिलेगा इन-डिस्प्ले कैमरा!

Samsung Galaxy A8s
साउथ कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है जिसमें आपको डिस्प्ले पर ही एक होल में फ्रंट कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन में आपको इंफिनिटी डिस्प्ले की सुविधा मिलेगी। इन-डिस्प्ले कैमरा वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा। लेकिन यह भी खबर आई है के लेनोवो भी एक ऐसा ही स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। Samsung के इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy A8s होगा।
इंटरनेट पर लीक हुई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में आपको 6.3 इंच की फुल HD प्लस इंफिनिटी डिस्प्ले की सुविधा दी जाएगी जिसका रेसोलुशन 1080×2340 पिक्सल का होगा। इतनी बड़ी डिस्प्ले में आप गेम और मूवीज का मज़ा आसानी से ले सकेंगे। बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर की सुविधा दी जाएगी। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 9.0(पाई) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।
इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 128GB का स्टोरेज दिया जाएगा। वही कैमरे की बात करे तो इस स्मार्टफोन में आपको 24MP+10MP+5MP का ट्रिपल लेंस रियर कैमरा दिया जाएगा। जिससे आप बेहतरीन क्वालिटी वाली DSLR जैसी फ़ोटो खींच सकते है। शानदार सेल्फी लेने के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 24MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 3400mAH की बैटरी की सुविधा मिलेगी।

Comments