लाखो लोग खरीद रहे है 25 MP कैमरे वाला यह धांसू फोन, कीमत इतनी कि आप भी खरीदना चाहोगे

चीनी स्मार्टफोन निर्माता रियल मी के कदम से सारे मोबाइल निर्माता कंपनियों की बोलती बंद हो चुकी है जहां रियल मी 2 और प्रो मे मिली अपार सफलता से यह कंपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ किफायती स्मार्टफोन मार्केट में उपलब्ध कर रही l वहीं इस कंपनी ने कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किए रियल मी U1 स्मार्टफोन पर बड़ी मुकाम हासिल हुई है.
यह मोबाइल फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है, जिसकी आप स्टोरेज को 256gb तक बढ़ा सकते हैं| इस मोबाइल का रियल कैमरा 13+2 MP का है जबकि फ्रंट कैमरा 25 MP का है| इस मोबाइल की बैटरी 3400 mh की दी गई है जोकि एक दिन आराम से चल जाती है| डिजाइन, कैमरा परफॉर्मेंस और प्रोसेसर इसे 15000 हजार से कम की रेंज में एक बेहतर फोन बना देता है|.
RealMe U1 Best Selfie Camera phone in India
रियल्मी U1 दुनिया का पहला मीडिआटेक हेलिओ P70 के साथ आने वाला स्मार्टफ़ोन है। यह स्मार्टफ़ोन 6.3 इंच फुल एचडी प्लस स्क्रीन के साथ आता है। इस फ़ोन की बॉडी प्लास्टिक की बनी हुई है लेकिन हाथ में पकड़ने पर ये काफी सॉलिड फील देता है और दिखने में भी काफी अच्छा लगता है।
यह फ़ोन २ वैरिएंट्स में आता है 3+32 जीबी और 4+64 जीबी। सॉफ्टवेयर की बात की जाये तो इस फ़ोन में ओप्पो का कलरओस 5.2 मोजूद है जो की एंड्राइड के 8.1 ओरेयो पर बेस्ड है।बैटरी के हिसाब से इस फ़ोन में 3500mAH की बैटरी है जो सबसे अच्छी नही है लेकिन इतनी बुरी भी नही है। इस फ़ोन में सिक्योरिटी के लिए फ़ोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और साथ ही फेस अनलॉक भी काम में लिया जा सकता है ।

Comments