संगीत सेरेमनी में इन गानों पर थिरके निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी, Priyanka chopra and nik johns marriage images
बॉलीवुड में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की ख़बरें चर्चा में हैं. ऐसे में निक और प्रियंका की शादी की तैयारियां अब पूरी ही चुकी हैं. जिसके बाद बीते रोज इस जोड़े की संगीत सेरेमनी हुई जहां शादी मे शामिल मे होनेवाले मेहमानों ने खूब एंजॉय किया.
ऐसे में में इस संगीत सेरेमनी से एक खास खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका के होने वाले पति निक जोनस ने भी इस पार्टी में जमकर डांस किया है. यहां निक ने फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी का गाना “बम दिग्गी दिग्गी..” और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘गुंडे’ का गाना “तुने मारी एंट्रियां…” पर जमकर डांस किया वहीं इसके बाद उन्होंने स्टेज पर अपने बैंड के साथ मिलकर परफॉर्म भी किया. प्रियंका चोपड़ा की संगीत सेरेमनी बहुत लंबी थी तो आज सुबह तक चली.
इस शादी के लिए प्रियंका के सभी दोस्त परिवार वाले जोधपुर पहुंच चुके हैं. प्रियंका और निक 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से और 3 दिसंबर को ईसाई रिवाज से शादी करेंगे. दोनों ही शादी जोधपुर में होंगी. वहीं अब अंबानी परिवार भी प्रियंका की शादी के लिए जोधपुर पहुंच चुका है. जिसके बाद मना जा रहा है. PM मोदी भी इस शादी में शिरकत करते नजर आएंगे.

Comments