OPPO F10 Pro होगा दुनिया का सबसे बेहतरीन कैमरे वाला फोन, इसके आगे DSLR भी है फेल

मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो एक के बाद एक जबरदस्त स्मार्टफोन लांच कर रही है। अब कंपनी अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो F10 प्रो लॉन्च करने की तैयारी में है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले कंपनी ने ओप्पो F9 प्रो भारत में लॉन्च किया था।
अब लीक ख़बरों के मुताबिक इसका नया वेरिएंट ओप्पो F10 प्रो जल्द ही स्मार्टफोन जगत में दिखने वाला है। यह फोन जबरदस्त कैमरे के साथ आने वाला है जिसके आगे DSLR भी फेल हो जाएगा। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है कि यह पूरी तरह से बेजल लैस डिस्पले के साथ आ सकता है।
OPPO F10 Pro launch with DSLR Camera In india
फीचर्स
इसके अलावा फोन में 4 रियर कैमरा सैटअप देखने को मिल सकता हैं। Oppo एफ10 प्रो के फ्रंट पैनल पर इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल सकता है। वहीं, यह फोन 6.5-इंच की ​बड़ी डिसप्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में सबसे नया व पावरफुल प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 मिल सकता है।
रैम और स्टोरेज
यह फोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। हालांकि इसका एक और वैरीअंट, जो 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है।
कैमरा
कैमरा सेक्शन की बात करें तो इस फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल+ 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा देखने को मिल सकता है। वहीं, फोन के रियर में 48-मेगापिक्सल + 21-मेगापिक्सल + 16-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल के चार कैमरा मिलने की ख़बर हैं।
लीक के मुताबिक Oppo के नए फोन, एफ10 प्रो में 4,500एमएएच की बैटरी मिल सकती है। वहीं, यह बैटरी सुपर वीओओसी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

Comments