मारुति लेकर आ रही है स्विफ्ट का नया वर्जन

जबरदस्त सेल्स और मजूबर बॉडी के साथ साथ परफॉर्मेंस को लेकर धाक जमाने वाली स्विफ्ट को लेकर कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी काफी उत्साहित है। इस कार को जब से कंपनी ने लॉन्च किया है इसमें कई बदलाव किए गए हैं और उन बदलावों को ग्राहकों ने पसंद भी किया है। अब कंपनी एक बार फिर से इस कार पर दांव खेलने जा रही है और स्विफ्ट का एक और वर्जन लॉन्च करने वाली है।
Maruti Swift New Model 2018-19 launch in India

स्विफ्ट का आरएस वर्जन होगा लॉन्च

मारुति सुजुकी की ओर से अब स्विफ्ट का नया वेरिएंट स्विफ्ट आरएस को बाजार में उतारने की तैयारी है। अबी कंपनी की ओर से आधिकारिक एलान तो नहीं किया गया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस कार को साल 2019 के चौथे महीने यानी की अप्रैल में लॉन्च कर सकती है। हालांकि मारुति सुजुकी की स्विफ्ट का स्पोर्ट्स का हैचबैक वर्जन ग्लोबल मार्केट में पहले से ही मौजूद है लेकिन भारत में अब कंपनी इसे लाने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि स्विफ्ट स्पोर्ट्स के मुकाबले स्विफ्ट आरएस में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे यानी की दोनों कार एक दूसरे से अलग होगी।
स्विफ्ट के नए वर्जन यानी की स्विफ्ट आरएस की कीमत क्या होगी इसकी कोई भी जानकारी कंपनी की ओर से नहीं दी गई है। हालांकि उम्मीद जरूर की जा रही है कि कंपनी इसकी कीमत जल्द ही रिवील करेगी। बाजार में आने के बाद इस कार का मुख्य मुकाबला ह्युंडई की ग्रैंड आई10 और फॉक्सवैगन की पोलो के साथ होगा।

Comments