8 जीबी की रैम तथा 3 रियर कैमरो के साथ Lenovo Z5s होगा 18 दिसंबर को लॉन्च

Lenovo Z5s launch In India on 18 December
दोस्तो लेनोवो के अगले स्मार्टफोन लेनोवो Z5s के बारे में इंटरनेट पर कई जानकारियां पहले से उपलब्ध हैं। इसमें कंपनी का भी अहम योगदान है। स्नैपड्रैगन 678 प्रोसेसर, एंड्रॉइड पाई और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे जानकारियां लेनोवो ने खुद ही टियर ज़ारी कर दे दी है लेकिन अब लेनोवो ने एक बार फिर इस फोन के नए टियर ज़ारी किए हैं।
दोस्तो लगता है कि लेनोवो Z5s हैंडसेट 8 जीबी से ज़्यादा रैम से लैस होगा। एक तरह से यह फोन में 10 जीबी रैम होने की ओर इशारा है। 10 जीबी रैम एक तरह से फोन के गेमिंग डिवाइस होने का सबूत है। इसके अलावा फोन में दो पर्सनल असिस्टेंट आवास। याद रखना कि लेनोवो Z5s को 18 दिसंबर को लॉन्च किया गया। हमें पहले पता है कि यह स्नैपड्रैगन 678 प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एंड्रॉइड पाई के साथ आया।

देखा जा तो इसमें क्वालकॉम ने आधिकारिक रूप पर स्नैपड्रैगन 678 को लॉन्च नहीं किया है। हम इसे लेनोवो ज़ेड 5 एस के साथ ही पेश किए जाने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा एंड्रॉइड पाई टेक्नोलॉजी कंपनी की खुद की ज़ेडयू कस्टमाइज़ेशन के साथ।
पहले लेनोवो Z5s को 6 दिसंबर को लॉन्च किया जाना था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद कंपनी ने 18 दिसंबर को इसे पेश करने की जानकारी दी। इस स्मार्टफोन को Huawei नोवा 4 के बाद लॉन्च किया गया जो अनोखे डिस्प्ले होल डिज़ाइन से लैस है।

दोस्तो लेनोवो Z5s स्मार्टफोन में 6.3 इंच फुल एचडी + डिस्प्ले हो सकता है। फोन में जान फूंकने के लिए 3,120 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथगी।

Comments