8GB रैम और 48 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ Huawei लांच करेगी ये 5G स्मार्टफोन

जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कपनी Huawei ने अबतक का अपना सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च करने की पुरी तैयारी कर ली है। जिसका नाम Huawei Nova 4 है हुवावे के इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरे के लिए डिस्प्ले होल दिया गया हैं। जो इसको सभी स्मार्टफोन्स से अलग बनाता है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बेस्ट फीचर्स के बारे में।
Huawei Nova 4 के बेस्ट फीचर्स:-
Huawei Nova 4 Launch With 5G Technology In India
इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है। और इस स्मार्टफोन को सबसे तेज चलने के लिये इसमे ऑक्टाकोर HiSIlicon किरिन 970 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB का इंटरनल मैमोरी दी गई है। और इसके अलावा इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 48+20+16 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट पर डिस्प्ले होल (4.5mm वाइड) है जिसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही रियर कैमरा में EIS, 4K विडियो सपॉर्ट, एआई ब्यूटी, 3D क्यूमोजी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। और यह स्मार्टफोन बेस्ड ऐंड्रॉयड 9.0 पाई पर कार्य करेगा। इस स्मार्टफोन में बैकअप के लिये 3750mAh की पावरफुल बैटरी दी गयी है।
कीमत:-
इस स्मार्टफोन कीमत को लेकर कंपनी ने अभी तक कौई ब्यान नही दिया है ले सूत्रों के अनुसार इस स्मार्टफोन की भारत में लगभग 35,300 रुपये बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन भारत में 2019 में लांच हो सकता है। लेकिन चीन में इसके प्री-ऑर्डर शुरू हो चुके हैं। वहीं 27 दिसंबर से यह बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

Comments