Coolpad का ट्रिपल धमाका, एक साथ लॉन्च किए तीन जबरदस्त स्मार्टफोन, कीमत 3,999 रुपये से शुरू

चीनी स्मार्टफोन मेकर Coolpad ने भी फिर से भारत में अपनी वापसी की कोशिश शुरू कर दी है। इसी कड़ी में अब इस कंपनी ने एक साथ तीन स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किये है। खासतौर पर कंपनी ने इन स्मार्टफोन की कीमतें काफी कम रखी है जिससे की ये स्मार्टफोन भी अन्य चायनीज कंपनियों के साथ मुकाबला कर सकें। इस पोस्ट में मैं आपको इन तीनो स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहा हूँ।
Coolpad का ट्रिपल धमाका, एक साथ लॉन्च किए तीन जबरदस्त स्मार्टफोन, कीमत 3,999 रुपये से शुरू
Coolpad Mega 5M : फीचर्स और कीमत
कूलपैड द्वारा लॉन्च किये गये तीनों स्मार्टफोन में यह फोन सबसे सस्ता फोन है जिसकी कीमत कंपनी ने सिर्फ 3,999 रुपये रखी है। इस स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गयी है।
इस फोन में 1.2GHz का क्वॉडकोर चिपसेट दिया गया है। फोन में 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए 5MP का रियर कैमरा और 2MP कासेल्फी सेंसर दिया गया है। फोन में बैटरी 2,000mAh की है।
Coolpad Mega 5C : स्पेसिफिकेशन और कीमत
इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 1.5GHz का क्वॉड्कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज दिया गया है।
फोटोग्राफी के लिये 5MP का रियर कैमरा और 5MP का ही फ्रंट सेंसर दिया गया है। इस फोन में बैटरी 2,500mAh की दी गयी है। इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक का फीचर भी दिया गया है।
Coolpad Mega 5C की कीमत 4,499 रुपये रखी गयी है।
Coolpad Mega 5 : स्पेसिफिकेशन और कीमत
इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 1.5GHz का मिडियाटेक क्वॉडकोर चिपसेट इस्तेमाल किया गया है।
इस फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटर्नल स्टोरेज दिया गया है।
इस फोन में 13+0.3 मेगापिक्सल का ड्यूअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है। फोन को पॉवर देने के लिए 3,000mAh की बैटरी दी गयी है।
यह फोन इन तीनों स्मार्टफोन मे सबसे ज्यादा कीमत वाला फोन है। इस फोन की कीमत 6,999 रुपये रखी गयी है।
कूलपैड के ये स्मार्टफोन सिर्फ ऑफलाइन स्टोर्स पर ही बेचे जाएंगे।


Comments