Coolpad 20 दिसंबर को लॉन्च करेगी तीन नए स्मार्टफोन,कीमत होगी बहुत कम

इस साल अक्टूबर में भारत में कूलपैड नोट 8 के लॉन्च के बाद, कंपनी अब इस सप्ताह मेगा श्रृंखला में तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कूलपैड ने पुष्टि की है कि 20 दिसंबर को मेगा श्रृंखला के सभी हिस्सों में भारत में तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे, यानी गुरुवार। याद करने के लिए भारत में लॉन्च करने वाला अंतिम मेगा स्मार्टफोन कूलपैड मेगा 5 ए था, और ये नए डिवाइस मेगा 5 ए या इसके उत्तराधिकारी के रूप भी हो सकते हैं। इस बिंदु पर यह शुद्ध अटकलें है, लेकिन सभी आधिकारिक विवरण 20 दिसंबर को खत्म हो जाएंगे।
Coolpad Latest 3 Smartphone
कंपनी ने कूलपैड मेगा श्रृंखला में तीन नए फोनों के आगमन की पुष्टि की एक प्रेस घोषणा भेजी है। इस घोषणा से जुड़ी छवि सभी तीन उपकरणों के सामने हिस्से को दिखाती है, और उनमें से सभी को पारंपरिक प्रदर्शनों को बिना किसी पायदान के देखा जाता है।
तीन डिस्प्ले के शीर्ष और निचले भाग पर पर्याप्त बेज़ल है, जिसमें नीचे कोई होम बटन नहीं देखा गया है। एक इकाई को कैपेसिटिव बटनों के लिए देखा जाता है, जबकि अन्य दो संभावित रूप से ऑन-स्क्रीन बटन खेलते हैं। कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि सभी तीन फोन केवल ऑफ़लाइन चैनलों के माध्यम से उपलब्ध होंगे।
बस आज कूलपैड ने कूल प्ले 7 सी के उत्तराधिकारी के रूप में चीनी मार्कर्ट में कूल प्ले 8 लॉन्च किया। नए स्मार्टफोन में एक विशाल 6.2-इंच डिस्प्ले एक डिस्प्ले पायदान के साथ है। यह एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ एक दोहरी पीछे कैमरा सेटअप भी खेलता है। कूल प्ले 8 की मुख्य विशेषताएं में 4 जीबी रैम 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज 8 मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा और 4000 एमएएच बैटरी शामिल है। चीन में कीमत 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के लिए सीएनवाई 999 (लगभग 10,300 रुपये) पर निर्धारित की गई है। बिक्री 21 दिसंबर से शुरू होगी।

Comments