इन 4 बॉलीवुड सितारों की सिर्फ 1 गलती ने किया, इनके शानदार करियर का अंत

बॉलीवुड में सफलता आसानी से हासिल नही मिलती है। और लंबी अवधि के लिए अपनी सफलता को बनाए रखना और भी मुश्किल है। सलमान, आमिर, अमिताभ और अक्षय जैसे सितारे बॉलीवुड में लंबे समय तक सफल रहने के लिए प्रमुख उदाहरण हैं। आइए उन सितारों पर नज़र डालें जो बॉलीवुड में अपनी लोकप्रियता को बनाए नहीं रख सके:
इन 4 बॉलीवुड सितारों की सिर्फ 1 गलती ने किया, इनके शानदार करियर का अंत
1. सनी देओल
सनी देओल ने घायल, घातक और गदर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों दी है। उन्हें बॉलीवुड के नंबर 1 एक्शन नायक माना जाता था। अफसोस की बात है कि वह खुद को नए ट्रेंड के अनुसार नहीं बदल सके और अपनी सभी फिल्मों में विफल होने लगे।
2. भाग्यश्री
भाग्यश्री अपनी पहली फ़िल्म "मैने प्यार किया" की सफलता के साथ रातोंरात स्टार बन गई थी। तभी उसने शादी कर ली और केवल अपने पति के साथ फिल्में की। उनकी सभी फिल्में असफल रहीं क्योंकि उनके पति हिमालय में अभिनेता वाली कोई बात नही थी।
3. बॉबी देओल
बॉबी ने गुप्त, हमराज और अपने जैसी सुपर हिट फिल्मे की है। प्रशंसकों और बॉलीवुड के लोगों के साथ ज्यादा ना मिलने-जुलने की उनकी आदत ने बॉबी को एक भूल गई वस्तु बना दी।
4. संजय दत्त
संजू बाबा 90 के दशक के समय बॉलीवुड पर शासन कर रहे थे। 1993 के मुंबई बम विस्फोट मामले में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया जिसने उनका शानदार करियर को खराब कर दिया।

Comments