अब Asus ने मचाया तहलका, लॉन्च किया जबरदस्त फीचर्स वाला फोन, कीमत भी है बहुत कम

Asus ZenFone Max M2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
आज आसुस ने भारत में अपने दो स्मार्टफोन लॉन्च किये है। ये दोनो फोन जेनफोन सीरिज के है। एक फोन के बारे में मैं पहले ही बता चुका हूँ मेरी पिछली पोस्ट में, अब मैं आपको दूसरे स्मार्टफोन ZenFone Max M2 के बारे में विस्तार से जानकारी दूंगा। यह स्मार्टफोन इसके साथ ही लॉन्च किये गये फोन ZenFone Max Pro M2 का छोटा वर्जन मान सकते है।है। इस स्मार्टफोन को भी फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव के तौर पर बेचा जाएगा और इस फोन की बिक्री 20 दिसंबर से शुरू होगी।
Asus ZenFone Max M2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
इस फोन में 6.26 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल है। अस्पेक्ट रेशियो 19:9 है।
इस स्मार्टफोन में क्वालाकॉम स्नैपड्रैगन 632 चिपसेट दिया गया है। रैम के आधार पर यह फोन दो वेरिएंट 3 जीबी और 4 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया गया है। इनबिल्ट स्टोरेज में 32 जीबी और 64 जीबी के विकल्प मिल जाएंगे।
यह स्मार्टफोन भी मैक्स प्रो M2 की तरह ही स्टॉक एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर चलता है।
फोन में ड्यूअल रियर कैमरा दिया गया है। प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का और सेकंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है।है। खास बात यह है कि इस फोन का रियर कैमरा 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को स्पोर्ट करता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का सेल्फी सेंसर दिया गया है।
इस फोन को पॉवर देने के लिए 4,000mAh की दमदार बैटरी दी गयी है।
Asus ZenF़one Max M2 की कीमत
इस फोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये जबकि 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी गयी है। इस फोन की बिक्री 20 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

Comments