एयरटेल अपने ग्राहकों को मुफ्त में दे रहा 90 दिनों के लिए 4जी डाटा, यहाँ जानें तरीका

Airtel Gives free 4G Internet
जियो के आने से पहले शायद हर किसी के लिए संभव नहीं था। आज आलम ये हैं की जियो के मार्केट में आ जाने से कई दिग्गज कंपनियां जैसे- एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन के लिए परेशानी काफी बढ़ गई है और लगातार ये कंपनियां जियो को कड़ी टक्कर देने के उद्देश्य से नए-नए पैंतरे आजमा रही हैं और आपको बता दें की इसी सिलसिले में एक समय की सबसे दिग्गज कंपनी भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए अब कुछ अलग और नया ऑफर लेकर आई है जिसमे एयरटेल अपने ग्राहको को मुफ्त में 4G डेटा दे रही है।
अगर आप भी एयरटेल के ग्राहक हैं तो आप भी जान लीजिये की कैसे आप भी एयरटेल के इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।
बता दें की इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए सबसे पहले तो आपके पास एक 4जी स्मार्टफोन होना आवश्यक है और उसके बाद आपके पास एयरटेल का कोई भी सिम होना चाहिए, सिम अगर 4जी है तो फिर कोई बात नहीं और अगर 4जी सिम नहीं है तो उसे आपको 4जी में अपग्रेड करा लेना होगा। सिम अपग्रेड होने के बाद उसे अपने स्मार्टफोन में लगा लेना है। ध्यान रहे की आपका एयरटेल का सिम आपके फोन के 4जी सपोर्ट वाले स्लॉट में ही लगा होना चाहिए।
इतना करने के बाद आपको सिम सेटिंग में जाकर के 4G या LTE मोड को ऑन कर लेना है और फिर उसके बाद अपने 4G एयरटेल सिम से 52122 पर मिस कॉल देना होगा। आपको बता दें की जैसे ही आप मिस कॉल देते है ठीक उसी वक़्त ही आपके मोबाइल पर यह सुविधा एक्टिवेट हो जाएगी और उसके बाद आप पूरे 90 दिनों के लिए 4जी डाटा का भरपूर लाभ उठा सकते हैं।

Comments