खत्म हुई अक्षय कुमार की 'हेरा फेरी 3' की स्क्रिप्ट, 2019 में रिलीज हो सकती है फिल्म


दोस्तो 2.0 फ़िल्म हिट जाने के बाद हाल ही में एक बड़ा खबर सामने आ रहा है जिसे आपके सामने लाना बेहद जरूरी है। इसीलिए आज में आपसे शेयर करने जा रहा हूँ उस फिल्म के बारे में जिसकी हर एक पार्ट हिट रहा और आगे जाकर इस फ़िल्म के निर्माता चाहते है के एक नया पार्ट सबके सामने लाया जाए।





hera pheri 3 release date July 2019, hera pheri 3 full movie,hera pheri 3 akshay kumar




अक्षय कुमार की आनेवाली फ़िल्म हेरा फेरी 3 के लिए काफी फैन बड़े बेसब्री से इंतजार कर रहा है। मगर इसी बीच दोस्तो सामने आया इस फ़िल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट। खबरों के अनुसार दोस्तो इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट पूरी तरह से रेडी है। अगर सब कुछ ठीक रहा तोह यह फ़िल्म July 2019 में ही रिलीज कर दिया जाएगा।





फ़िल्म की कास्ट की बात करे तोह अभीतक सिर्फ अक्षय कुमार, और परेश रावल को ही फाइनल किया गया है। और खबरों के अनुसार इस फ़िल्म की शूटिंग मिशन मंगल के बाद ही रखा गया है। कियौकि अक्षय कुमार आजकल काफी बिजी है अपने स्पेस एडवेंचर फ़िल्म को लेकर।





मगर एक इंटरव्यू के दौरान जब उन्हें पूछा गया के फ़िल्म की स्ट्रोरी क्या है। तब उन्होंने जबाब दिया के इस फ़िल्म की स्टोरी आगे की फिल्मो से काफी मिलती जुलती है कियौकि अगर स्टोरी बदल दिया जाएगा तोह फ़िल्म में इसका एक बुरा असर देखा जाएगा।






अब यह कहना गलत नही होगा के अक्की भी काफी स्ट्रिक्ट है अपने आनेवाले फ़िल्म को लेकर। अब यह देखना दिलचस्प होगा क्या यह फ़िल्म कोई बड़ा धमाका कर पायेगा बॉक्स ऑफिस में या नही। और यह सब जानने के लिए शायद हमें थोड़ा और इंतेजार करना पड़ सकता है।


Comments