16वें दिन 2.0 ने आखिरकार ये आंकड़ा पार कर ही लिया, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़


दोस्तो वैसे तोह बॉलीवुड में काफी फ़िल्म आये इन 16 दिनों में मगर 2.0 को आज भी कोई रोक नही पा रहा। किउंकि फ़िल्म को सुपरहिट करार दे दिया गया। और फ़िल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रहा है। और इन सभी रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 2.0 बन गया एशिया महादेश की सबसे बेहतरीन फ़िल्म। और अभी भी काफी देश में इस फ़िल्म को रिलीज किया जाएगा। अब यह बात कहना गलत नही होगा के इंडियन फ़िल्म में दम है।





2.o box office collection, 2.o tamil movie download,2.o collection worldwide




फ़िल्म के मुख्य भूमिका की बात करे तोह वहाँ भी आप देखेंगे अक्षय कुमार,रजनीकांत,एमी जैक्सन जैसे बड़े अभिनेत्री को। सिर्फ यही नही दोस्तो इस फ़िल्म को बनाया गया था बिल्कुल हॉलीवुड स्टाइल में। और इन सभी को सम्पूर्ण रूप दिया मशहूर डिरेक्टर एस शंकर ने। उन्होंने इससे पहले भी कई बड़े फ़िल्म बनाये है जो शानदार तरीके से हिट हुआ। और इस फ़िल्म को स्क्रीन मिला था करीब 10000।





कलेक्शन:
फ़िल्म की कलेक्शन की बात करे तोह यह फ़िल्म 600 करोड़ के ऊपर कमा चुका है। सिर्फ यही नही दोस्तो यह फ़िल्म बाहुबली जैसे फ़िल्म को भी मात दे दिया। और धीरे धीरे फ़िल्म एक नया मुकाम पर चला गया। और यह इंडिया की पहली फ़िल्म है जो रिलीज के पहले ही सुर्खियों में आ गया था। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा के आनेवाले दिनों में शंकर सर और किस टाइप के फ़िल्म लाएंगे।


Comments