लॉन्च हुआ Redmi Note 8C, कीमत और फ़ीचर्स ने किया सबको हैरान

दोस्तों Redmi note 5 Pro ने जिस हिसाब से भारत में तहलका माचया कि यह आप सभी बहुत अच्छे से जानते हैं। क्योंकि जब यह फोन भारत में लाॅन्च हुआ था। तब हर कोई यही फोन लेने कि चाहत रखता था। और आज भी यह फोन इतना लोकप्रिय हैं। जैसे कल ही लाॅन्च हुआ हैं। लेकिन अब Mi ने अपना एक और नए फोन लाॅन्च कर दिया हैं। इसलिए खबर को पुरा पढ़े।

लॉन्च हुआ Redmi Note 8C, कीमत और फ़ीचर्स ने किया सबको हैरान
जी हाँ दोस्तों Mi ने अपना अब तक का सबसे बेहतरीन फोन लाॅन्च कर दिया। जिसका नाम Redmi Note 8C हैं। और यह चीन में लाॅन्च हो गया हैं। दोस्तों आप यकीन मानिये कि यह फोन Redmi note 5 pro से जदा लोकप्रिय होगा तो चालिए जानते इस फोन के फीचर और कीमत के बारे में।
दोस्तों सबसे पहले इस फोन में आपको 5.6 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले मिलती हैं। पवार फुल स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर, 16+5 मेगापिक्सल डूअल कैमरा मिलेगा , वही सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल बेहतरीन कैमरा मिलेगा। 4000mAh कि बड़ी दमदार बैटरी मिलेगी।

आखिर में इस बात करे इस फोन कि कीमत तो यह फोन चीन में 999 चीनी युआन मे लाॅन्च हुआ हैं। मतलब भारत में यह फोन ₹10000 रूपए कि कीमत में मिलेगा। बाकी जब यह फोन भारत में लाॅन्च होगा तब सबसे पहले हम आपको बातयेगे.

Comments