Nokia 7.1 plus फोन इस दिन लॉन्च हो सकता है, खरीदने के लिए तैयार हो जाइए

Nokia 7.1 Plus launch in india, sepcs
आजकल सभी लोग स्मार्टफोन को भारी मात्रा में इस्तेमाल करते हैं, मार्केट में कई तरह के और ढेर सारी कंपनियों के स्मार्टफोन उपलब्ध है, जिनमें से एक स्मार्टफोन कंपनी Nokia भी है। Nokia अपना बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, इस स्मार्टफोन का नाम Nokia 7.1 Plus है, इसमें आपको सभी तरह के नए फीचर्स मिलते हैं, जिन्हें आप नीचे विस्तार से पढ़ सकते हैं।

इस स्मार्टफोन में आपको 6.18 इंच की बहुत बड़ी डिस्प्ले मिलती है, इसमें आप वीडियो और गेमिंग का आनंद बड़े मजे से उठा सकते हैं। इसमें Snapdragon 710 का बेहद तेज प्रोसेसर मिलता है, जो आपके स्मार्टफोन के कार्य को बहुत तेज बनाता है। अच्छी तस्वीर लेने के लिए इसमें पिछे 12MP + 13MP का कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया गया है, वही सेल्फी के शौकीन लोगों के लिए इसमें आपको सामने 20MP का कैमरा मिलेगा।

फोन को ज्यादा देर इस्तेमाल करने के लिए 3500mAh पावर की बड़ी बैटरी दी गई है, जिसकी मदद से आप इसे आराम से पूरा 2 दिन चला सकते हैं। यह स्मार्टफोन आपको दो अलग-अलग वेरियंट में मिल जाएगा, पहला 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ और दूसरा 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ।
इस डिवाइस में आपको एंड्रॉयड 8.0 Oreo का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। यह दिखने में काफी लाइट वेट और सुंदर लगता है, इसका वजन भी मात्र 178 ग्राम है।

यह शानदार स्मार्टफोन 17,999 रुपए की कीमत पर भारत में लॉन्च हो सकता है।

Comments