Mi 8 Pro हुआ लॉन्च जानें इसके फीचर्स और कीमत के बारे में

शाओमी ने ब्रिटेन के बाजार में अपने नए स्मार्टफोन Mi 8 Pro के साथ एंट्री की है। शाओमी ने ब्रिटेन में Mi 8 Pro के साथ Mi Band 3 और इलेक्ट्रिक स्कूटर भी लांच किया है। बता दें कि Mi 8 Pro को इससे पहले चीन में लांच किया गया है, हालांकि भारत में इस फोन के लांच होने की अभी कोई खबर नहीं है।
Mi 8 Pro हुआ लॉन्च जानें इसके फीचर्स और कीमत के बारे में
Mi 8 Pro की स्पेसिफिकेशन और कीमत
Mi 8 Pro के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.21 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 2248 x 1080 पिक्सल है। डिस्प्ले के साथ ऑलवेज ऑन डिप्सले मोड, कलर टेम्प्रेचर और HDR डिस्प्ले जैसे मोड मिलेंगे। फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें अल्ट्रा लाइट सेंसटिव AI रियर कैमरा है।
रियर पैनल पर आपको 12+12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का है। दोनों कैमरे के साथ फ्लैश लाइट और बोकह मोड मिलेगा।
इसके अलावा इस फोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकेगा।
Mi 8 Pro में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रायड ओरियो 8.1, 3000mAh की बैटरी है जो क्विक चार्ज 4+ को सपोर्ट करती है। इसमें USB टाइप C चार्जर है। फोन में इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। ब्रिटेन में Mi 8 Pro की कीमत GBP 499.99 यानि करीब 47,300 रुपये है।

Comments