रिलांयस जियो फ्री में दे रहा है 10GB डाटा

jio gives Free data again 10 gb daily for 5 days
आपको याद हो तो जियो ने कुछ महीने पहले अपनी दूसरी सालगिरह के मौके पर अपने ग्राहकों को 5 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा फ्री में दिया था. इसके अतिरिक्त भी कंपनी ने कई कंपनी ने सभी ग्राहकों को कैडबरी के 5 रुपये या इससे ज्यादा मूल्य वाले चॉकलेट पर 1 जीबी डाटा भी फ्री में दिया था. वहीं अब जियो फिर से अपने ग्राहकों को सेलिब्रेशन पैक के तहत 10 जीबी डाटा फ्री में दे रही है. तो आइए जानते हैं कि आपको कैसे मिलेगा डाटा

सबसे पहले आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि जियो के इस सेलिब्रेशन ऑफर के तहत जियो के ग्राहकों को 2 जीबी डाटा रोज फ्री में मिलेगा. यह फ्री डाटा 5 दिनों तक मिलेगा.इस तरह ग्राहकों को कुल मिलाकर 10 जीबी डाटा मिलेगा.
अब सवाल यह है कि जियो का यह फ्री डाटा आपको मिला या नहीं, कैसे पता करें. सबसे पहले अपने फोन में माय जियो ऐप डाउनलोड करें व यदि माय जियो ऐप पहले से ही आपके फोन में है तो कोई बात नहीं. अब माय जियो ऐप में से माय प्लान के विकल्प पर क्लिक करें.
यहां आपको आपके प्लान के साथ 2 जीबी फ्री डाटा दिख जाएगा, हालांकि यह ऑफर कुछ ही लोगों को मिल रहा है तो हो सकता है कि आपको ना भी मिले. आपको यह डाटा मिला है या नहीं. इसकी जानकारी आप माय जियो ऐप के माय प्लान सेक्शन से प्राप्त कर सकते हैं.
जियो के इस फ्री डाटा पैक की वैलिडिटी कुछ ग्राहकों के लिए 30 नवंबर तक है. वहीं कई ग्राहकों को यह फ्री डाटा अभी तक मिला भी नहीं है. जियो के इस फ्री डाटा ऑफर की जानकारी टेलीकॉमटॉक ने दी है. बता दें कि दीपावली के मौके पर जियो ने अपने ग्राहकों को 100 प्रतिशत कैशबैक भी ऑफर पेश किया है.

Comments