DIWALI SALE : फिर JIO की धूम, 7 दिनों तक लगातार उठाए JioPhone 2 का फायदा


DIWALI SALE : फिर JIO की धूम, 7 दिनों तक लगातार उठाए JioPhone 2 का फायदा
देश की शानदार टेलीकॉम कंपनी जियो एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए जियो फ़ोन 2 को पेश करने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि JioPhone 2 को ऐक बार फिर से 5 नवंबर से 12 नवंबर तक सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. अतः आप एक बार फिर से इस फ़ोन का लाभ ले सकते हैं. अगर आप अधिक जानकारी चाहते हैं तो आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट jio.com से अधिक जानकारी प्राप्त कर पाएंगे.
देश की जानी मानी टेलिकॉम साईट रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए पेश किया JioPhone 2 वह एक बार फिर लगातार 7 दिनों तक सेल करेंगी. इससे पहले हाल ही में पिछले माह भी कंपनी ने इसके लिए सेल का आयोजन किया था. बताया जा रहा है कि इस सेल के साथ ही कंपनी JioPhone 2 यूजर्स के लिए 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये के तीन प्रीपेड प्लान भी रिचार्ज भी पेश करने वाली है. ख़ास बात यह है कि यदि आप जियोफोन 2 को पेटीएम के जरिए खरीदेंगे तो आपको 200 रुपए तक की छूट मिलेगी.
जानकारी के लिए बता दें कि यूजर्स इस फोन का काफी समय से इंतजार कर रहे है. कंपनी फोन को 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले के साथ आता है. वहीं आपको इसमें 512 एमबी की रैम और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी जाती है. साथ ही ये फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है. कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं.

Comments