Detel D1 LCD Tv Launch In India Price Only 3999 Rs

detel d1 lcd tv launch in india price only 3999 rs
जैसा कि आप जानते ही होंगे भारत में स्मार्टफोन की कीमतों में साल दर साल काफी कटौती हो रही है जिसके कारण भरते हुए डॉक्टरों के पास स्मार्टफोन खरीदने के काफी सारे विकल्प मौजूद है लेकिन आज इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे एलसीडी टीवी के विषय में जानकारी देने वाले हैं जिसकी कीमत मात्र ₹3999 है।
दरअसल, भारत की कंपनी डीटेल सस्ते स्मार्टफोन्स लॉन्च करने के लिए जानी जाती है. सस्ते फोन, स्मार्टफोन और ऐक्सेसरीज लॉन्च करने वाली इस कंपनी ने अब टीवी लॉन्च किया है. दावा है कि यह दुनिया की सबसे सस्ती LCD टीवी है. इसकी कीमत सिर्फ 3,999 रुपये है.
टीवी के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए आपको बताना चाहेंगे इस टीवी का नाम Detel D1 है और इसमें 19 इंच की एचडी स्क्रीन दी गई है. इसे कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल ऐप से खरीदा जा सकता है. इसके अलावा कंपनी के मुताबिक डिस्ट्रिब्यूटर्स और पार्टनर्स B2BAdda से खरीद सकते हैं.
जहां तक कनेक्टिविटी फीचर्स का सवाल आता है, इस टीवी में एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट दिया गया है. इसके साथ कस्टमर्स को एक साल की वॉरंटी दी जाएगी. स्क्रीन रेज्योलुशन 1366x768 है और कॉन्ट्रास्ट रेश्यो 3,00,000:1 है.
आपको जानकर खुशी होगी कि इस टीवी में इनबिल्ट गेमिंग भी है और इसे कंप्यूटर से भी कनेक्ट कर सकते हैं. कंपनी के मुताबिक इसमें पावर ऑडियो कंट्रोल दिया गया है और साउंड आउटपुट 8X2W है. यूएसबी पोर्ट से पेन ड्राइव कनेक्ट करके फिल्में देख सकते हैं, क्योंकि इसमें मल्टिमीडिया सपोर्ट भी दिया गया है. कंपनी ने दावा किया है कि यह टीवी डेस्कटॉप के डिस्प्ले को डबल कर देगी. 
Detel ने इससे पहले 299 रुपये में फोन लॉन्च किया था जिसे अपग्रेड किया गया और ये 349 रुपये में बिकता है. इस फोन का नाम Detel D1 है.

Comments