रेडमी नोट 6 प्रो हुआ लांच,22MP 4-कैमरा 4000mAh बैट्री इस धांसू फोन की कीमत मात्र इतनी सी।

Xiaomi redmi 6 Pro Launch In India Here are the Price and specification

रेडमी नोट 6 प्रो विशेष फीचर्स

रेडमी नोट 6 प्रो को ग्लोबली आउट ऑफ इंडिया में लांच कर दिया गया है इस फोन को ग्लोबल साइट पर लिस्ट कर दिया गया है और बहुत ही जल्द इंडिया में लांच करने की तैयारी चल रही है इस फोन के बहुत सारे फीचर्स रेडमी नोट 5 प्रो के जैसा ही है लेकिन कुछ फीचर्स अपडेट कर दिया गया है चलिए आप कौन बता देते हैं कौन कौन से फीचर अपडेट किया गया है।

इस फोन में 6.26 इंच का FHD+के साथ 19:9 का नोच स्क्रीन दिया है,और 20+2MP सेल्फी AI पोर्ट्रेट और AI डायनेमिक बोकेह मूड कैमरा के साथ फ्लैश लाइट भी दिया गया है,12+5MP का रियर डुअल कैमरा दिया गया है, प्रोसेसर 14nm स्नैपड्रेगन 336 ऑक्टा कोर कोरिओ का इस्तेमाल हुआ है , इस फोन में 4000 एमएच की बैटरी जो 2 दिन की बैटरी बैकअप देती है। इस फोन के डिजाइन में ज्यादा परिवर्तन नहीं किया गया है, लेकिन स्क्रीन में परिवर्तन किया गया और इस फोन में 3 स्लॉट दो सिम 256gb तब मेमोरी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकता है। इस फोन को गोरिल्ला ग्लास सुरक्षित किया गया है

Xiaomi redmi 6 Pro Launch In India Here are the Price and specification
इस फोन में जो खास बात है इसमें स्मार्ट PA का इस्तेमाल हुआ है जो आपके लाइफ को आसान बनाने में मददगार साबित होगा इस फोन में 27 अलग अलग प्रकार के अल्गोर्थिम को इस्तेमाल किया गया है जो गहराई से पिक्चर खींचने में मदद करेगा। इस फोन को देखते हुए इस फोन की कीमत लगभग 13000-15000 के बीच में होगी । मार्केट में इस रेंज के जो भी फोन उपलब्ध है उनकी बैटरी बैकअप और कैमरा इस फोन से बेहतर नहीं है इसलिए यह फोन इस रेंज तक बहुत ही अच्छा है।

फिंगरप्रिंट स्केनर , फेस अनलॉक के साथ साथ इस फोन को सुरक्षित करने के लिए MIUI 10.0.5 हाई सिक्योरिटी प्रोग्रामिंग की गई है जो कि पहले से बहुत बेहतर है पहले फोन चोरी हो जाने पर उसमें आपके डाटा को फॉर्मेट कर सॉफ्टवेयर चढ़ा दिया जाता था लेकिन इस फोन में आपके डाटा को टच कर पाना और दूसरा सॉफ्टवेयर करना असंभव है इसलिए यह फोन सुरक्षा की दृष्टि से दुनिया का दूसरे नंबर का फोन है। आपको यह फोन कैसा लगा नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Comments