सैमसंग बना रहा है 1million से भी ज्यादा फोल्ड होने वाले फोन, कीमत है बस इतनी

सैमसंग बना रहा है 1million से भी ज्यादा फोल्ड होने वाले फोन, कीमत है बस इतनी
कंपनी ने बताया कि सैमसंग कंपनी अगले साल की पहली छमाही में अपना फोल्ड होने वाला फोन पेश करेगी और इसका कम से कम 1 मिलियन उत्पादन कर रही है।
दक्षिण कोरिया स्थित कंपनी Suvan ने बुधवार को एक डेवलपर सम्मेलन में अपने फोल्ड होने वाले स्क्रीन की एक झलक दी है। सैमसंग के मोबाइल कम्युनिकेशन व्यवसाय के अध्यक्ष कोह ने रविवार को बताया कि वह पहले छमाही में डिवाइस लॉन्च करेगा।
कोह ने कहा है की, कंपनी बाजार रिस्पांस के आधार पर अपने फोल्ड होने वाले फ़ोन की उत्पादन मात्रा बढ़ा सकती है। एक मार्केट रिसर्च के मुताबिक सैमसंग ने पिछले साल कुल 300 मिलियन से ज्यादा फोन भेजे थे।

दो महीने पहले Google के सीईओ सुंदर पिचई के साथ मुलाकात के बाद से दुनिया के सबसे बड़े फोन निर्माता ने फोल्ड करने योग्य फोन के लिए सॉफ्टवेयर इंटरफ़ेस विकसित करने के लिए Google के साथ एक टीम स्थापित की है।
सैमसंग ने कहा है की दुनिया भर में स्मार्टफोन यूज़र्स अब नए वर्शन के फ़ोन की डिमांड कर रहे हैं। 5 जी ने सैमसंग को अगले साल "बड़ा अवसर" प्रदान किया है, कोह ने कहा, क्योंकि पांचवीं पीढ़ी के मोबाइल नेटवर्क उपलब्ध कराने की योजना नौ महीनों तक बढ़ी है, योन्हाप के मुताबिक।

Comments