यह 5 बाते दर्शाती है , की रणवीर और दीपिका एक दूसरे को कितना प्यार करते है

दोस्तों हम सब जानते है की रणवीर और दीपिका दोनों ही अब शादी के बंधन में जुड़ चुके है। और हम यह भी जमते है की बिना प्यार के की हुयी शादी ज्यादा महत्व नहीं रखती। पर हम यह भी जानते है की रणवीर और दीपिका एक दूसरे से काफी प्यार करते है। इस बात की पुष्टि उनके कुछ शब्दों से की जा सकती है। आज हम उसी बारे में बात करेंगे। तोह बिना किसी देरी के चलिए सुरु करते है।
Ranveer and Deepika padukone Marriage Pictures with live moments
1. जब दीपिका ने कहा था की रणवीर उसकी लाइफ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है
मिस कायरा. कॉम के साथ में किये हुए एक इंटरव्यू के दौरान , दीपिका ने यह का था ,"वह (रणवीर) कोई है जो की उसकी लाइफ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था और आज भी है। और वह कभी नहीं बदलने वाला।"
2. जब रणवीर ने जिक्र किया की दीपिका का ने उसे पूरी जीवन के लिए जीत लिया है
एकबार हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात करते हुए रणवीर ने कहा की,"दीपिका ने मुझे जिस ताकत और धाडस से जीत है । वोह काफी अच्छा है। और काफी कमाल का है।
3. जब रणवीर ने दीपिका को दुनिया की सबसे सुंदर लड़की बुलाया था
लगबग 5 साल पहले ,एक मुलाकात के दौरान जो की उनकी फ़िल्म गोलियों की रासलीला ... रामलीला के प्रोमोशन के वक्त जब रणवीर को दीपिका के बारे में पूछा गया तोह रणवीर ने कहा वोज दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है।
Deepika padukone, Ranveer singh marriage pictures
4.जब दीपिका ने कहा था की उसका रणवीर के साथ एक अलग ही कनेक्शन है...
यह टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ हुये एक इंटरव्यू की बात है। जब दीपिका ने कहा था ," वोह रणवीर के आगे विवस्र हो सकती है। और वोह उसका गलत फायदा कभी नहीं उठाएगा। हम दोनो में उस तरह का विश्वास है। मुझे इस बात से उससे प्यार और आदर है की अगर मैंने मेरी रूह उसे दे दी तोह भी मैं सुरक्षित हु। ऐसा हमारा रिश्ता है।"
5.आखिर , जब रणवीर ने कहा था की वोह पूरा जीवन उसका इंतज़ार कर सकता हैबाजीराव मस्तानी के एक प्रमोशनल इवेंट में रणवीर ने कहा की," वह बहुत खूबसूरत है और में पूरी जिंदगी उसका इंतज़ार कर सकता हूँ।

Comments