6GB रैम और डुअल रियर कैमरा वाले इस स्मार्टफोन को खरीदें केवल 12,999 रुपये में

स्मार्टफोन मार्किट में कंपीटिशन इतना ज्यादा हो चुका है कि अब हर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने स्मार्टफोन्स को सस्ते में बेचने के लिए मजबूर है। इसी बीच स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन Moto X4 पर जबरदस्त डिस्काउंट की घोषणा की है। Moto X4 को 19 नवंबर से फ्लिपकार्ट की Mobiles Bonanza सेल में मात्र 12,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस कीमत पर आपको 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को पिछले साल नवंबर महीने में लॉन्च किया गया था।

Motorola Moto X4 Price & Specification, features
भारत में Moto X4 को 24,999 रुपये में बेचा जा रहा है लेकिन फ्लिपकार्ट की Mobiles Bonanza सेल के दौरान इस स्मार्टफोन पर 12,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। आपको बता दें कि अगर आप इस स्मार्टफोन को 12,999 रुपये में खरीदते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट डील साबित हो सकती है क्योंकि 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन है।

Moto X4 के फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो Moto X4 एंड्रॉइड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है और इसके ऊपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौजूद है। फोन में Qualcomm Snapdragon 630 चिसपेट का इस्तेमाल किया गया है। यह स्मार्टफोन वॉटरप्रूफ और डस्ट रेसिस्टेंट फीचर्स के साथ आता है।
कैमरा की बात करें तो Moto X4 में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जिसमें 12 मेगापिक्सेल का डुअल ऑटोफोकस सेंसर और 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लगा है। वहीं, इसके फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा मिलता है। होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी लगी है जो टर्बो चार्ज को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के इसमें 4G, VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5mm हैडफोन जैक का सपोर्ट मौजूद है।

Comments