अंतिम बॉल पर भारत से हारकर मैदान में विंडीज़ के खिलाड़ी सदमे से इस तरह सिर पकड़ने लगे

अंतिम बॉल पर भारत से हारकर मैदान में विंडीज़ के खिलाड़ी सदमे से इस तरह सिर पकड़ने लगे
भारत और विंडीज के बीच चेन्नई में टी20 मैच में रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम को अंतिम गेंद पर जीत मिली। एक समय लग रहा था कि भारतीय टीम जीत के लिए ज़रूरी रन 1 ओवर पहले ही बना लेगी, लेकिन ऐसाअ हो न सका और सेट बैट्समैन रिषभ पन्त और शिखर धवन के आउट होने के बाद मैच अंतिम गेंद तक गया।



विंडीज़ ने वैसे तो भारत को 182 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन शिखर धवन और रिषभ पंत ने अच्छी पारी खेली। भारतीय टीम ने यह लक्ष्य हालांकि मैच कीअंतिम गेंद पर 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। धवन 62 गेंदों पर 92 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान उन्होंने 10 चौके और 2 छक्के लगाए। पंत ने इस मैच में अपने टी20 करियर का पहला अर्धशतक जड़ दिया।

182 रनों का लक्ष्य हासिल करने में एक समय भारत के लिए जीत आसान लग रही थी, लेकिन फिर मैच अंतिम गेंद तक गया, जिसमें भारत को जीत के लिए 1 रन चाहिए था। मनीष पांडे स्ट्राइक पर थे और उन्होंने एक मुश्किल लेकिन कामयाब रन लेकर भारत को मैच जिता दिया।

जैसे ही अंतिम रन बना हार के सदमे से विंडीज टीम के खिलाड़ी मैदान में ही गिर गए। अंतिम ओवर करने वाले गेंदबाज़ फेबियन एलेन तो सिर पकड़ कर बैठ गए। हार की निराशा से उबरने में विंडीज के खिलाड़ियों को कुछ समय लगा।

Comments