4 कैमरों वाला चिकना स्मार्टफोन लाई यह कंपनी, कीमत है चौंकाने वाली

Huawei Honor Mate 20 pro launch In India
हुआवेई कंपनी के स्मार्टफोन हुआवेई मेट 20 प्रो को लेकर पिछले लंबे समय से भारत में इंतजार किया जा रहा है, लेकिन अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। पिछले दिनों कंपनी ने इसके लेकर आधिकारिक ऐलान किया था और अपने वादे के मुताबिक आज भारत में इस स्मार्टफोन को उतार दिया है।

अहम खूबियां

इस स्मार्टफोन वैसे तो कई खूबियां दी गई है लेकिन अगर अहम खूबियों की बात की जाए तो 3 रियर कैमरे, शानदार क्वालिटी वाला फ्रंट कैमरा, शानदार बॉडी डिजाइन और हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर हैम इसके अलावा भी फोन में कई खासियतें हैं।

कीमत

भारत में से स्मार्ट फोन की कीमत ₹70000 रखी गई है इस कीमत में फोन का 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला प्रेजेंट खरीदने के लिए मिलेगा यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर बिकेगा।

स्पेसीफिकेशन

हुवावे मेट 20 प्रो फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलता है। इसमें 6.39 इंच का क्वाडएचडी प्लस कर्व्ड ओलेड डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन के रियर में 20 मेगापिक्सल, 40 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। आगे की। तरफ एक कैमरा 24 मेगापिक्सल का है पावर के लिए फोन में 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Comments