Honor 8C And Honor Band 4 Launch In India

Honor 8C And Honor Band 4 Launch In India
अपनी 8-सीरीज का एक और फोन Honor 8C शांत तरीक से 29 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया. Honor का यह पहला फोन है जो कंपनी के Kirin प्रोसेसर की बजाय Qualcomm प्रोसेसर पर काम करता है. इस फोन के 4GB/32GB वाले वैरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है. 4GB/64GB वाले वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपए है. यह फोन एमेजॉन इंडिया और Honor की इंडिया साइट पर 10 दिसंबर से मिलना शुरू होगा.
फोन की स्क्रीन 6.26 इंच है.
– फोन में Qualcomm Snapdragon 632 प्रोसेसर है, जो 4GB की RAM के साथ काम करता है.
– कैमरे की बात करें तो, फोन में पीछे 13MP और 2MP का डुअल कैमरा है. फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा है. फोन में दोनों ही तरफ फ्लैश दिया गया है. फ्रेट फ्लैश को Honor ने ‘soft flash’ का नाम दिया है, जिसे आप ब्राइटनेस को तीन लेवल तक कंट्रोल कर सकते हैं.
– यह फोन Android 8.1 Oreo पर चलता है.
– फोन में 4000 mAh की अच्छी बैटरी दी गई है.
– यह फोन आपको तीन कलर में मिलेंगे- ब्लू, ब्लैक और पिंक.
फोन के साथ Honor ने अपने फिटनेस बैंड के बारे में भी बात की. इस बैंड का नाम पिछले बैंड्स की तरह ही है, ‘Honor Band 4’. यह फिटनेस बैंड आपको तीन कलर में मिलेगा- ब्लू, ब्लैक और पिंक. हालांकि, Honor ने अभी तक इस बैंड की कीमत और सेल के बारे में कोई बात नहीं की है.
Honor Band 4 की स्पेसिफिकेशन और फीचर
– बैंड की 0.95 इंच की AMOLED डिसप्ले है.
– जब तक इस बैंड को पहन कर रखा जाएगा, तब तक यह हार्ट रेट को मॉनिटर करता रहेगा.
– इस बैंड में साइंटिफिक स्लीप मॉनिटर भी है. जो कि आपकी नींद को ‘डीप स्लीप’, ‘अनस्टेबल स्लीप’ और ‘लाइट स्लीप’ में बताएगा.
– इस फोन में ‘स्विम स्ट्रोक रिकगनिशन’ का भी फीचर है, यानी आप इस बैंड को पानी में 50 मीटर की गहराई तक लेकर जा सकते हैं. इस फीचर में यह बैंड आपको, आपकी स्विमिंग का समय और बर्न की गई कैलोरी के बारे में बताएगा.
– इस बैंड का एक अच्छा फीचर ‘फाइंड माई फोन’ है, जिससे आप अपने फोन की रिंग बजाकर ढ़ूंढ़ सकते हैं.

Comments