12+16MP कैमरा 5000mAh बैटरी वाले इस स्मार्टफोन की कीमत है 4599 रुपए

भारतीय बाजार में कुछ समय पहले लॉन्च किया गया बोबिल फोन कंपनी क्यूबोट, भारतीय बाजार में अपना नवीनतम बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। यह कहा जा रहा है कि यह शाओमी से कठिन प्रतिस्पर्धा करने जा रहा है। तो चलिए इस स्मार्टफोन की सुविधाओं और मूल्य निर्धारण के बारे में जानते हैं।
Cubot S Mobile Feature, Specification and Price
फीचर्स
आपको बताएं कि इस फोन का नाम क्यूबॉट एस है। इस बजट स्मार्टफोन में 5.9 9 इंच बेजेलस डिस्प्ले होगा। जबकि स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर इसमें दिया गया है, बजट स्मार्टफोन के लिए एक शक्तिशाली प्रोसेसर है। कृपया ध्यान दें कि उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है। कैमरा विभाग में, आपको 12 + 16 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 12 मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की एक शक्तिशाली लिथियम आयन बैटरी दी गई है।

कीमत
अब चलिए इसके कीमत के बारे में बात करते हैं, हमें बताएं कि क्यूबोट के इस बजट फोन की लॉन्च कीमत केवल 4,599 है। मुख्य बात यह है कि कंपनी अपने पहले 1,000 ग्राहकों को केवल 1,500 में देगी, ये फोन अगले साल लॉन्च होने जा रहे हैं। यह भी सूचित किया जाता है कि यह कंपनी शाओमी के साथ प्रतिस्पर्धा करने वाली एकमात्र चीनी कंपनी होगी। कंपनी अपने आने वाले फोन पर सबसे ज्यादा छूट देगी

Comments