एयरटेल ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, 70 दिनों की वैधता के साथ मिलेगा 105 जीबी डाटा

एयरटेल ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, 70 दिनों की वैधता के साथ मिलेगा 105 जीबी डाटा
भारती एयरटेल ने रिलायंस जियो की चुनौती में एक और नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को ज्यादा बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। भारती एयरटेल का यह प्लान रिलायंस जियो के 398 रूपए वाले प्लान को चुनौती देने के लिए लॉन्च किया गया है। आपको बता दें कि एयरटेल का पहले से ही 399 रूपए वाला प्लान ग्राहकों के लिए पहले से बाजार में मौजूद है। एयरटेल के इस 398 रूपए वाले प्लान में ज्यादा डाटा और बेनिफिट्स दिया जा रहा है। आइए, जानते हैं इस प्लान के बारे में?
एयरटेल का 398 रूपए वाला प्लान: एयरटेल के इस प्लान की वैधता 70 दिनों का है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ फ्री नेशनल रोमिंग से साथ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर 105 जीबी डाटा का लाभ मिल रहा है। एयरटेल का यह प्लान देश के सभी सर्किल के लिए लॉन्च किया गया है। एयरटेल का एक और 399 रूपए वाला प्लान यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.4 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान की वैधता 84 दिनों का है। एयरटेल का यह प्लान भी देश के सभी सर्किल के यूजर्स के लिए है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ भी मिलता है। इसके साथ ही इन दोनो ही प्लान्स में यूजर्स को प्रतिदिन 100 नेशनल एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

रिलायंस जियो का 398 रूपए वाला प्लान: रिलायंस जियो के इस प्लान की बात करें इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 70 दिनों का है। इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ फ्री नेशनल रोमिंग के साथ मिलता है। इस प्लान के अन्य ऑफर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Comments