28 नवम्बर को आयेगा Realme U1, मचा देगा स्मार्टफोन जगत में तहलका !

28 नवम्बर को आयेगा Realme U1, मचा देगा स्मार्टफोन जगत में तहलका !

28 नवम्बर को आयेगा Realme U1, मचा देगा स्मार्टफोन जगत में तहलका !
चीन की स्मार्टफोन कम्पनी ओप्पो की सब-ब्रांड रियलमी अपना एक दिलचस्प स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. यह स्मार्टफोन U सीरीज का होगा, इस फोन का नाम Realme U1 होने वाला है जो एक सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन होगा. इस फोन में मीडियाटेक का लेटेस्ट प्रोसेसर Helio P70 लगाया गया है और इस प्रोसेसर को पहली बार इसी फोन में यूज किया जा रहा है. रियलमी U1 इसी महीने की 28 तारीख को भारत में लॉन्च होगा.

28 नवम्बर को लॉन्च हो रहे इस रियलमी U1 स्मार्टफोन को एक्स्क्लुसिव्ली अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध किया जायेगा. अमेज़न पर अभी से ही इस फोन के बैनर लगा दिए गए हैं जहाँ इसे सेल्फी प्रो स्मार्टफोन के तौर पर दिखाया जा रहा है. अगर इस फोन की कीमत की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक कम्पनी इसकी प्राइस 13 हजार से 15 हजार रूपये के बीच ही रखेगी.

रियलमी के इस U सीरीज फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. हालाँकि डिस्प्ले के बारे में खबर है कि रियलमी 2 प्रो की तरह इसमें भी वाटरड्राप नौच वाला डिस्प्ले होगा. और इतना तो है कि ये स्मार्टफोन दमदार सेल्फी कैमरा से लैस होगा. GSMArena की रिपोर्ट की माने तो इसमें आपको 25MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है. प्रोसेसर तो मीडियाटेक का ओक्टा कोर हिलियो P60 चिपसेट ही रहेगा. बाकी डिस्प्ले साइज़ और क्वालिटी, स्टोरेज और अन्य स्पेक्स जैसे ही मालूम चलेंगे आपको जरुर बताया जायेगा.

Comments