सब के छक्के छुड़ाने आ रहा है रेडमी का नया स्मार्टफोन, 20+8MP और 20MP कैमरा के साथ

भारतीय शाओमी के हेड मैनेजर मनु कुमार जैन ने हाल ही में कहा था कि भारत में इस साल 6 नए स्मार्टफोन लॉन्च करेंगे, शाओमी का अगला स्मार्टफोन Mi A2 हो सकता है क्योंकि इस स्मार्टफोन की काफी सारे लीक आना शुरू हो गया है इनसे यह पता चलता है कि शाओमी का नया स्मार्टफोन Mi A2 बहुत ही जल्द Mi फैन के हाथों में होगा, इस फोन के बारे में लीक के माध्यम से कुछ फीचर्स सामने आई है तो चलिए जानते हैं Mi A2 की फीचर्स के बारें में,
xiaomi mi a2 xiaomi mi a2 gsmarena xiaomi mi a2 launch date xiaomi mi a2 news xiaomi mi a2 2018 xiaomi mi a2 smartprix xiaomi mi a2 leak xiaomi mi a2 amazon xiaomi mi a2 introduction xiaomi mi a2 (mi 6x) xiaomi mi a2 price xiaomi mi a2 buy online xiaomi mi a2 buy xiaomi mi a2 bd price xiaomi mi a2 bangladesh price xiaomi mi a2 android one xiaomi mi a2 antutu xiaomi mi a2 camera xiaomi mi a2 concept xiaomi mi a2 china xiaomi mi a2 caracteristicas xiaomi mi-a2 c2000 xiaomi mi a2 details xiaomi mi a2 expected launch date xiaomi mi a2 expected price xiaomi mi a2 gearbest xiaomi mi a2 full specification xiaomi mi a2 flipkart xiaomi mi a2 feature xiaomi mi a2 harga xiaomi mi a2 in india xiaomi mi a2 images xiaomi mi a2 in china xiaomi mi a2 india release date xiaomi mi a2 indonesia xiaomi mi a2 in bangladesh xiaomi mi a2 in bd xiaomi mi a2 in malaysia xiaomi mi a2 kimovil xiaomi mi a2 latest news xiaomi mi a2 lazada xiaomi mi a2 lanzamiento xiaomi mi a2 review xiaomi mi a2 release date xiaomi mi a2 rumors xiaomi mi a2 release xiaomi mi a2 release date india xiaomi mi a2 reddit xiaomi mi a2 rilis xiaomi mi a2 rumours xiaomi mi a2 release date in bd xiaomi mi a2 release date in malaysia xiaomi mi a2 nfc xiaomi mi a2 specification xiaomi mi a2 specification and price xiaomi mi a2 spesifikasi xiaomi mi a2 specs gsmarena xiaomi mi a2 spesifikasi dan harga xiaomi mi a2 singapore xiaomi mi a2 whatmobile xiaomi mi a2 unboxing xiaomi mi a2 pics xiaomi mi a2 price in india and specifications xiaomi mi a2 price in india 2018 xiaomi mi a2 price in china xiaomi mi a2 price india xiaomi mi a2 price and specifications xiaomi mi a2 price in bangladesh xiaomi mi a2 price in pakistan xiaomi mi a2 price in malaysia xiaomi mi a2 mobile xiaomi mi a2 mobile release date xiaomi mi a2 mobile price in india xiaomi mi a2 malaysia xiaomi mi a2 malaysia price xiaomi mi a2 official xiaomi mi a2 vs redmi note 5 pro xiaomi mi a2 vs mi a1 xiaomi mi a2 vs redmi note 5 xiaomi mi a2 vs redmi note 4 xiaomi mi a2 xmovies8 xiaomi mi a2 xmod xiaomi mi a2 xiaomi xiaomi mi a2 youtube xiaomi mi a2 zero xiaomi redmi a2 hp xiaomi mi a2
लीक के मुताबिक Mi A2 में 5.99 इंच की फुल एचडी+ IPS 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले देखने को मिलेंगी 2160×1080 पिक्सल रेजुलेशन के साथ आएगा, इस फोन में आपको कोई नौच देखने को नहीं मिलेगी. यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आ सकता है 4 जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज और दूसरा 6 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज के साथ.

इस फोन के बैक पैनल पर पर ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगी 20 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा अपर्चर f/2.2 और f/1.8 के साथ आएगा, फ्रंट पैनल पर 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखन को मिलेगी अपर्चर f/2.0 के साथ. इस फोन में आपको सिर्फ 2910mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है जो इस फोन की एक बुरी बात हो सकती है लेकिन यह फोन एक दिनों की बैटरी बैकअप दे ही देगी.

लीक के मुताबिक Mi A2 में 2.2 गीगाहर्ट्ज का आॅक्टा-कोर प्रोसेसर देखने को मिल सकती है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 चिपसेट हो सकता है यानी फिर इंडिया वाले फोन में चिपसेट को अपग्रेड कर सकता है रेडमी नोट 4 की तरह, Mi A2 में फेस अनलॉक फीचर्स और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिलेगी. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें डुअल 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लुटूथ, जीपीएस, 3.5mm ऑडियो जैक आदि कनेक्टिविटी दी जाएगी.

Comments