Reliance जिओ अब ला रहा है 4G लैपटॉप, देखिए कीमत और फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आपका फिर से स्वागत है इस टेक्नोलॉजीज चैनल में। जैसा कि आप सभी जानते हैं जियो भारत की सबसे बड़ी कंपनी है, पहले 4 जी सिम लॉन्च की उसके बाद जिओ फोन। पर अभी भी मुकेश अंबानी रुकने का नाम नही ले रहे है।
Jio 4G laptop, Qualcomm laptop, Reliance Jio, Technology news,


जिओ 4 जी लैपटॉप
अब जिओ लॉन्च कर सकती है जल्द ही 4जी लैपटॉप। जी हां यह असल मे होगा। मुकेश अंबानी प्रोसेसर बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी क्वालकॉम के साथ मिलकर लॉन्च करने जा रहे है 4जी लैपटॉप। तो भाइयों पहले तो कॉमेंट में मुकेश अंबानी का करो धन्यवाद। अब देखते है लैपटॉप के फीचर्स।


जिओ 4 जी लैपटॉप
जैसा कि जिओ और क्वालकॉम ने बताया है। ऐसा लैपटॉप जिसमें फोन की तरह होगी सिम। सल्लुर को करेगा स्पोर्ट। लैपटॉप का प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 835 होगा। यह 4जी को सपोर्ट करेगा। वाई फाई कनेक्टिविटी भी होगी। बस अभी यही बताया है कंपनी ने, बाकी जब भी इसके सारे फीचर्स आ जाएंगे और कब लॉन्च होगा और कैसे आपको मिलेगा। यह सब हम आपको बता देंगे।


जिओ 4 जी लैपटॉप
इसमें ज्यादा देर नही लगेगी क्योंकि जिओ और क्वालकॉम दोनों कंपनियों ने इस पर काम करना शुरू कर भी दिया है। तो कॉमेंट करें और जिओ का करे धन्यवाद। अगर आप हमें फॉलो कर दोगे तो हमे होगी बेहद खुशी। और लाइक और शेयर भी कर दो, धन्यवाद।

Comments