Jio का 399 रुपये वाला प्लान हुआ सस्ता, अब कीमत रह गई मात्र इतनी

टेलीकॉम इंडस्ट्री में हर एक कंपनी अपने आपको साबित करने के लिए कोई न कोई प्लान पेश करती रहती हैं। लेकिन जब से जियो ने टेलीकॉम इंडस्ट्री में कदम रखा है तब से हर एक कंपनियां बैकफुट पर हैं। और जियो सबके दिलों पर राज कर रहा है क्योंकि जियो कम दाम में ज्यादा सुविधाएं देने के लिए जाना जाता है इसी वजह से लोग इसके SIM का प्रयोग ज्यादा कर रहे हैं।

यदि आप भी जियो सिम का प्रयोग करते हैं तो जिओ के किसी न किसी प्लान का भी प्रयोग करते होंगे आपको बता दें कि यदि आप जियो के ₹399 वाले प्लान का प्रयोग करते हैं तो यह खबर आपके लिए क्योंकि यह प्लान आपको कम कीमत में मिलने वाला है।
Reliance Jio, Paytm, SIM, Latest Plan, Phone pe, Technology news,

बता दें कि ऑनलाइन ई वॉलेट कंपनी या जिओ के इस रिचार्ज में कैशबैक उपलब्ध करा रही है जिसके बाद यह प्लान आपको उसकी असली कीमत से कम में मिल जाएगा। यदि आप इस रिचार्ज को Paytm के माध्यम से करते हैं तो Paytm की तरफ से आपको ₹50 का कैशबैक उपलब्ध कराया जाएगा इसके बाद यह प्लान आपको मात्र ₹349 की कीमत में मिल जाएगा।

वहीं यदि आप इस रिचार्ज को फोनपे के माध्यम से करते हैं तो फोनपे अपने नए ग्राहकों को ₹90 का कैशबैक उपलब्ध करा रहा है। यदि आप फोनपे के पुराने ग्राहक हैं तो आपको ₹60 का कैशबैक उपलब्ध कराया जाएगा। तो इस तरह से आप जियो के इस प्लान को सस्ते में पा सकते हैं।

नोट:- आगे आने वाले समय में इस में बदलाव हो सकता है।

Comments