Blackbuck poaching case: Salman Khan gets 5-year jail term

जोधपुर अदालत ने गुरुवार को 1998 में ब्लैकबैक हत्याकांड में सलमान खान को पांच साल की जेल की सजा सुनाई। उनके 'हम साथ साथ है' सह-सितारों, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम, जो सह-आरोपी थे, पहले ही, एक ही मामले में निर्दोष थे। पांचवां व्यक्ति, क्षेत्र के एक स्थानीय व्यापारी दुष्यंत सिंह को भी बरी कर दिया गया है।
Blackbuck poaching case: Salman Khan gets 5-year jail term

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 20 साल तक इस मामले में फैसले का हवाला देते हुए अभिनेता को बुलाया।

अभिनेता को एक 'अभ्यस्त अपराधी' कहा जाता है न्यायाधीश खत्री ने कहा कि इसलिए अभिनेता को दोषी ठहराया गया है, जबकि अन्य को संदेह का लाभ दिया गया है।

अभिनेता को वन्यजीव (सुरक्षा) अधिनियम की धारा 51 के तहत आरोप लगाया गया है। भारतीय दंड संहिता की धारा 14 9 (गैरकानूनी विधानसभा) के साथ धारा 51 के तहत अन्य अभिनेता का आरोप लगाया गया था।

इस बीच, बिश्नोई समुदाय ने अन्य कलाकारों को स्कॉट-फ्री से मुक्त होने की अनुमति देने पर नाराजगी व्यक्त की है। समुदाय महसूस करता है ..

समुदाय का मानना ​​है कि वह कृष्णमूर्ति की ओर आदर करते हैं और प्राणियों की रक्षा के लिए काम कर रहे हैं।

फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री नीलम के पति, समीर सोनी ने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि एक व्यक्ति को एकसमय दिया गया है। अभिनेता के लिए समर्थन व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, "मैं नीलम और हमारे बाकी के लिए खुश हूं, लेकिन सलमान के लिए बहुत निराश हूं।"

यह घटना तब हुई जब सितारों ने सूरज बर्जात्या के परिवार के नाटक 'हम साथ साथ हैन' की शूटिंग की।



Comments