जीत के बाद एबी ने कही भारतीय फैंस लेकर बहुत बड़ी बात, सुनकर होगा हर भारतीय को गर्व

कल खेले गए आईपीएल के दूसरे मुक़ाबले में आरसीबी ने डीडी पर 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट नुकसान पर 176 रन बनाए, जिसे आरसीबी ने मिस्टर 360 डिग्री की दमदार प्रदर्शन से 4 विकेट खोकर 18 ओवर में हासिल कर लिया।
AB de villiers
AB de villiers
इस जीत में ग्रेट एबी ने मात्र 39 गेंद पर 90 रन बनाए, जिसके दौरान उन्होंने ऐसे-ऐसे शॉट लगाए, जो आम बैट्समेन की वश की बात ही नहीं। उनके सामने बॉलर्स पूरी तरह बेबस नजर आए, इसलिए तो गंभीर को भी समझ नहीं आ रहा था कि उनके खिलाफ फील्डिंग कैसी लगाई जाए। जिसके कारण उनसे मैच में कई गफलत देखने को मिली। एक बार तो उन्होंने एबी के लिए दो स्लीपर लगा दिये।
AB de villiers
AB de villiers
पर एबी कहा रुकने वाले, उन्होंने 10 चौकों के साथ 5 छक्के जड़ दिये।
इस जीत के बाद उन्हें ही मेन ऑफ द मैच अवार्ड के लिए चुना गया और यह अवार्ड लेते हुए कहे कि मैं पिछले दो मैच में नहीं चला, पर आज मैंने अपनी टीम के शानदार प्रदर्शन किया। जिससे मैं बहुत खुश हूँ। मुझे दुनियाँ में सबसे ज्यादा भारतीय फैंस चाहते है और सपोर्ट करते है। इसलिए मुझे भारत में खेलना बहुत पसंद है।
AB de villiers
AB de villiers
फ्रेंड दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज एबी ने मोर्चा खोल दिया है, अब देखना बड़ा ही मजेदार होगा, वे इस तरह के खेल से कितने टीमों का गेम बिगड़ाते है।  

Comments