Vodafone ने इन शहरों मे पेश किया VoLTE सर्विस

वोडोफोन ने इन शहरों मे पेश किया VoLTE सर्विस
आए दिन सभी कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए एक से एक सुविधा उपलब्ध करा रही है। ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए वोडाफोन ने भी अपने यूजर्स के लिए VoLTE सर्विस देनी शुरु कर दिया है।
जानकारी के अनुसार, वोडाफोन ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए हरियाणा में VoLTE सर्विस को रोल आउट करने की घोषणा की है, जिसमें पानीपत, सोनीपत, यमुनानगर, अम्बाला और रोहतक जैसे शहर शामिल हैं। इस लांच के साथ, वोडाफोन राज्य में पहला GSM ऑपरेटर बन गया है। वोडाफोन ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए राजस्थान में VoLTE सर्विस को रोल आउट करने की घोषणा की है, जिसमें जयपुर और जोधपुर जैसे शहर शामिल हैं।
इसके अलावा उन्होने कहा कि हमें खुशी है कि वोडाफोन हरियाणा में VoLTE सर्विस को लांच करने वाला पहला GSM ऑपरेटर है और जल्द ही यह सर्विस दूसरे शहरों में भी उपलब्ध होगी। हमने हरियाणा के यूजर्स को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए यह पहल की है, जिसके द्वारा वह अपने स्मार्ट डिवाइस पर हाई-एंड कनेक्टिविटी का लाभ उठा सकेंगे।
वोडाफोन VoLTE सर्विस के लांच का ऐलान करते हुए वोडाफोन इंडिया में हरियाणा के बिजनेस हैड Mohit Narru ने कहा कि, ‘हम अपने नेटवर्क के विस्तार और अपग्रेडेशन के लिए निवेश कर रहे हैं ताकि हमारे कस्टमर्स बेहतरीन सर्विस और सहज कनेक्टिविटी का लाभ उठा सकें।
source Dainik savera

Comments