Redmi Note 5 को टक्कर देने आ रहा है Meizu M6S जानें फीचर्स

Meizu चीन में 6 मार्च को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इसके साथ ही कंपनी अन्य मॉडल जैसे M712Q-B पर भी काम कर रही है।
TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, कंपनी नए मॉडल को 4GB और 6GB रैम के साथ पेश कर सकती है। बता दें कि वैसे तो Meizu M6S एक मिडिल सीरीज का स्मार्टफोन है, लेकिन इसे 6GB की रैम और 128GB की स्टोरेज के साथ कॉन्फ़िगर करने का विकल्प इसे दिलचस्प बनाता है।
Redmi Note 5 को  टक्कर देने आ रहा है Meizu M6S... जानें फीचर्स
M6S की बिक्री को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि यह जल्द ही चीनी स्मार्टफोन बाजार पर पहुंच जाएगा। साथ ही फीचर्स की बात करें तो, यह फोन M6S में 5.7-इंच डिसप्ले (1440×720) पिक्सल रेजोल्यूशन और 18:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ बाजार में उतारा जाएगा।साथ ही ये जानकारी भी सामने आई है कि कंपनी इसे सैमसंग Exynos 7872 प्रोसेसर पर बना सकती है। इसमें 16-मेगापिक्सल का रियर व 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ यह Flyme UI 6.2 बेस्ड एंड्राइड 7.0 नौगट पर कार्य करेगा।Meizu M6S में पावर बैकअप के लिए 3,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि फास्ट चर्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। कलर को लेकर कहा जा रहा है कि कंपनी इसे black, silver, gold और blue color ऑप्शन में उपलब्ध करा सकती है।

Comments