शाओमी के MI और REDMI सीरीज पर सबसे शानदार डिस्काउंट कहां मिलेगा


Third party image reference
जैसा कि आपको पता है कि Xiaomi redmi सबसे बढ़िया कंपनी है स्मार्टफोन की दुनिया की। इसके फोन इतने बढ़िया है ये तो आप सभी जानते हैं। क्योंकि यदि रेडमी का स्मार्टफोन 4A न आया होता तो आज भी स्मार्टफोन इतने महँगे होते की जिन्हें हर कोई नही खरीद सकता। आज हर तीसरे ब्यक्ति के पास रेडमी का स्मार्टफोन है।

Third party image reference
अब रही बात की शाओमी के MI और रेडमी सिरीज़ के स्मार्टफोन पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट कहा मिलता हैं और अभी भी मिल रहा हैं। तो आप सभी जानते हैं कि Amazon दुनिया की सबसे ज्यादा फेमस कंपनी ऑनलाइन शॉपिंग की। और इसी कंपनी के साथ रेडमी 4A की शुरुआत हुई थी। रही बात डिस्काउंट की तो आप अभी भी चेक कर लो amazon पर अब भी शानदार डिस्काउंट मिल रहा है mi और रेडमी के स्मार्टफोन पर। हालांकि फ्लिपकार्ट भी कम नही है डिस्काउंट देने में पर फ्लिपकार्ट पर रेडमी सभी स्मार्टफोन उपलब्ध नही है। बाकी रही अन्य कंपनियों की बात ऑनलाइन शॉपिंग की तो Ebay, Shopclues आदि इन पर रेडमी के स्मार्टफोन तो है पर उनका रेट ज्यादा है।

Third party image reference
तो हमारे हिसाब से Amazon सबसे बढ़िया शॉपिंग कंपनी हैं जिसपर डिस्काउंट भी ज्यादा मिलता हैं। तो इस पर आपको क्या लगता है कॉमेंट करके जरूर बताये, और इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करना। और आपके ज्ञान की जांच के लिए आज का सवाल जिसका आप answer कॉमेंट में दे सकते हैं। रेडमी नोट 4 की रेम कितनी है। तो जल्दी से सवाल का जवाब ताकि आपके answer को सारे लोग देख सके, धन्यवाद।

Comments