Honda Activa 5G भारत में लांच, मोबाइल भी कर पायेंगे चार्ज

Honda Activa 5G भारत में लांच, मोबाइल भी कर पायेंगे चार्ज
अगर आप बहुत दिनों से होंडा की एक्टिवा स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं, तो एक बार इस न्यूज पर जरूर ध्यान दें. दरअसल, होंडा ने नया स्कूटर लांच किया है. यह 5G स्कूटर है. होंडा की एक्टिवा दुनिया की सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर है. खास बात यह कि इस स्कूटर की कीमत 52,460 रुपये है.
अगर बात बदलावों की जाये तो नए होंडा 5G में सबसे बड़ा बदलाव नया LED हेडलैंप है. यह सेगमेंट का पहला फीचर है. नए होंडा एक्टिवा 5G स्कूटर में 109.19CC का इंजन है. इंजन के साथ एक CVT यूनिट दिया गया है और इसकी टॉप स्पीड 83kmph है. साथ ही इसमें मोबाइल चार्जिंग सॉकेट भी मौजूद है.
होंडा के दूसरे स्कूटर्स की तरह इसमें भी कंपनी का पेटेंटेड कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) है. यह स्कूटर की सेफ्टी को बढ़ाता है. ग्राहकों को Activa 5G 8 कलर ऑप्शन- डैजल येलो मेटालिक, मैजेस्टिक ब्राउन मेटालिक, मैट एक्सिस ग्रे मेटालिक, ब्लैक, मैट सेलेन सिल्वर मेटालिक, पर्ल अमेजिंग व्हाइट, पियर स्पार्टन रेड और ट्रांस ब्लू मेटालिक में उपलब्ध होगा
अगर आप EMI में वाहन खरीदना चाहते हैं तो आपको हर माह 2,724 रुपये देने होंगे. 20 माह तक आपको किस्त भरने होंगे. इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 5.3 लीटर है और इसमें 18 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है.

Comments