भारत और बांग्लादेश मैच लाइव: आज 7 बजे नही बल्कि इतने बजे खेला जाएगा मैच,देखें भारत की संभावित टीम व प्रसारण की जानकारी

भारत और बांग्लादेश मैच लाइव: 
भारत बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच चल रही T20 सीरीज का पांचवां मैच आज शाम 7 बजे नही बल्कि 7:30 से खेला जाएगा जिसके लिए टॉस 7 बजे ही होगा। इस त्रिकोणीय सीरीज में भारतीय टीम अब तक 2 मैच जीतकर टॉप पर है जबकि श्रीलंका और बांग्लादेश की टीम ने एक-एक मैच जीता है। वही अगर बात की जाए बांग्लादेश के खिलाफ खेलने वाली भारतीय टीम की तो उसमें ज्यादा कुछ बदलाव देखने को नही मिलेगा और जिस टीम के साथ भारत श्रीलंका के खिलाफ खेला था उसी टीम के साथ पाँचवे टी-20 में भी खेलने उतर सकता है।
बांग्लादेश के खिलाफ पाँचवे टी-20 में खेलने वाली भारत की संभावित 11 खिलाड़ी टीम -
आज 7 बजे नही बल्कि इतने बजे खेला जाएगा मैच,देखें भारत की संभावित टीम व प्रसारण की जानकारी
Copyright Holder: Sportztap cricket
 रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, सुरेश रैना, मनीष पांडे, लोकेश राहुल, दिनेश कार्तिक, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल वाशिंगटन सुंदर, जयदेव उनादकट।
लोकेश राहुल कर सकते है टीम में वापसी -
अगर बात की जाए लोकेश राहुल की तो उन्होंने पिछले कुछ समय मे टी-20 में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है, और ख़ास तौर पर आईपीएल में साल 2016 के आईपीएल में लोकेश राहुल का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा था। इसी कारण उनकी भारतीय टीम में वापसी हो पाई है और कल बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले पाँचवे टी-20 मैच में भी राहुल का खेलना लगभग तय दिख रहा है जो श्रीलंका के खिलाफ चौथे टी-20 में भी खेले थे।
इन 3 चैनल पर होगा भारत और बांग्लादेश मैच का लाइव प्रसारण -आज 14 मार्च को होने वाले भारत और बांग्लादेश के बीच मैच का लाइव प्रसारण शाम 7:30 बजे रिश्ते सिनेप्लेक्स, सिनेप्लेक्स एचडी और डी स्पोर्टस पर होगा।

Comments