Animal Crossing: Pocket Camp Is Charming But Sleazy

पशु पार: पॉकेट शिविर श्रृंखला में एक पूरी तरह से उपयोगी प्रवेश है, जब तक कि यह खेल आपको याद दिलाता है कि उस पर पैसा खर्च किया जा सकता है।

जब आप पॉकेट कैंप को खोलते हैं तो यह परेशान है कि यह अन्य पशु पार करने वाले खेलों की तरह दिखता है और लगता है। आपको पहले के के के द्वारा स्वागत किया गया स्लाइडर, फिर इसाबेल, दो प्रशंसक पसंदीदा पात्रों, जो आपको आपके कैंप की साइट में स्थापित करते हैं। वहां से, चीजें आराम से परिचित लगती हैं आप ग्रामीणों के लिए एहसान को पूरा करके घंटों की कमाई कर सकते हैं, और बदले में आप अपने घंटों का उपयोग करने के लिए नए कपड़े खरीदने के साथ-साथ अपने फर्नीचर को अपग्रेड करने के लिए कुछ फर्नीचर भी कर सकते हैं। पशु पार करने के खेल में, आप जंगल में एक छोटे से गांव के लिए एक नवागंतुक हैं। आपके आगमन का ब्योरा खेल से अलग-अलग खेल से अलग है-सबसे हाल ही में, न्यू लीफ में, आप महापौर बन जाते हैं -परंतु एकमात्र लक्ष्य एक ही है। आप कुछ जानवरों से मिलते हैं, मातम की घास, और आम तौर पर अपने शहर को रहने के लिए एक अच्छी जगह बनाते हैं। यह ज्यादातर पॉकेट कैम्प के लिए सच है, सिवाय इसके कि यह एक शहर के बजाय एक शिविर है।
अन्य खेलों के लिए और भी अधिक स्पष्ट रूप से ओवरचर हैं नई लीफ के लिए पिछले साल के अपडेट ने टाउन पहल की शुरुआत की, नई खोजों से आपको अतिरिक्त पुरस्कार मिलेगा। उस गेम में, दैनिक जांच और साथ ही उन quests जो समाप्त नहीं हुई थी। वे आपको कचरे के मैदान पर, दिलचस्प रूप से पर्याप्त खर्च करने के लिए टोकन अर्जित करेंगे। यह तंत्र लगभग एक से दोहराया जाता है, सिवाय इसके कि टोकन मौजूद नहीं हैं और इसके बजाय आप विभिन्न प्रकार के विभिन्न पुरस्कार कमा सकते हैं। हैप्पी होम डिज़ाइनर के साथ ही कुछ फेंकने वाले हैं उस गेम में आप अन्य खिलाड़ियों के घरों पर जा सकते हैं और उन्हें रेटिंग दे सकते हैं, साथ ही उन्हें संदेश भी छोड़ सकते हैं। उस प्रणाली को यहाँ सरल बनाया गया है कभी-कभी आप मैप पर खिलाड़ियों में भाग लेंगे और उनके कैंप की साइट पर जाने में सक्षम होंगे। एक बार जब आप वहां होते हैं तो आप उन्हें यश दे सकते हैं आप किसी भी समय अपने दोस्तों की सूची में ग्रामीणों के किसी भी शिविर स्थल पर जा सकते हैं।

भविष्य में एनिमल क्रॉसिंग गेम में देखने के लिए मुझे कुछ सुविधाएं भी पसंद हैं I पॉकेट कैम्प में, आप "मार्केट बॉक्स" भी सेट कर सकते हैं जहां दूसरे खिलाड़ी आपसे आइटम खरीद सकते हैं। आप चार वस्तुओं को बेच सकते हैं, और उन मदों को बाज़ार बॉक्स से पुनर्प्राप्त नहीं किया जा सकता है चाहे वे बेचते हैं या नहीं। यह थोड़ी चोटी है, लेकिन इसमें क्षमता है, विशेषकर के रूप में खिलाड़ियों को यह पता लगाना है कि आपको किन चीज़ों की आवश्यकता होगी और आप सुरक्षित रूप से बेच सकते हैं।
फिर भी, पॉकेट कैंप के कुछ पहलू पशु क्रॉसिंग श्रृंखला के आराम, मैत्रीपूर्ण विच के खिलाफ। जब आप फर्नीचर की कुछ वस्तु खरीद सकते हैं, तो अधिकांश भाग के लिए आप इसे शिल्प करते हैं आप ग्रामीणों से अनुरोध पूरा करके सामग्री क्राफ्टिंग कमाते हैं। एक बार जब आप इकट्ठा करने की ज़रूरत होती है, तो आप मेनू पर जाते हैं, आप जो फर्नीचर चाहते हैं उसका चयन करें, और आप "पूर्ण" होने की प्रतीक्षा करें। बहुत सारे ऑब्जेक्ट केवल एक मिनट या दो लेते हैं। अभी मैं एक ऐप बनाने के लिए सात घंटे की शुरुआत की शुरुआत में हूं।
यह वह जगह है जहां लीफ टिकट आते हैं। आप पॉकेट कैम्प में बहुत से टाइमर को शीघ्र करने के लिए लीफ टिकट का उपयोग कर सकते हैं और अन्यथा गेम थोड़ी तेज़ी से चलें। अभी वह amp चाहते हैं? आप इसके लिए लीफ टिकट का उपयोग कर सकते हैं उस चिराग के लिए पर्याप्त सामग्री नहीं तैयार की जा रही है? पत्ता टिकट एक समय में एक से अधिक चीजों को शिल्प करने में सक्षम होना चाहते हैं? यह 80 लीफ टिकट खर्च करता है आप अपने वैन के लिए विशेष पेंट जॉब खरीदने के लिए लीफ़ टिकट का उपयोग भी कर सकते हैं, जिनमें से कुछ 150 टिकट तक खर्च करते हैं। आप क्वेस्ट के माध्यम से लीफ टिकट कमा सकते हैं, जो अच्छा है, और खेल उनके साथ बहुत उदार है। खेलने के दो दिन बाद मेरे पास 176 टिकट हैं I लेकिन अगर मैंने इस फैंसी रंग की नौकरी को फूलों के साथ खरीदा, तो मेरे पास फर्नीचर के ऑर्डर को बढ़ाने के लिए कम टिकट होंगे।

सिर्फ छोटे टाइमर और अधिक सामग्रियों के लिए अपना रास्ता खरीदने का विकल्प इस गेम में हर जगह है। मेनलाइन एनिमल क्रॉसिंग गेम्स में, इंतजार अक्सर बिंदु होता है। जब आप मुख्य खेल में फल के लिए एक पेड़ शेकते हैं, तो आप अगले दिन तक उस पेड़ से अधिक फल नहीं प्राप्त कर पाएंगे। कभी-कभी आपके जानवर मित्र आना चाहते हैं, लेकिन वे अस्पष्ट शब्दों का प्रयोग "जल्द" या "थोड़े समय" में करेंगे और आपको याद रखना होगा कि उनके साथ जांच करना है। पॉकेट कैंप में, जहां टाइमर बहुत दिखाई दे रहे हैं, मुझे लगता है कि मुझे ताना मारा जा रहा है ज़रूर, केवल तीन घंटे तक इंतजार करने के बाद फलों को अधिक बार फिर से बढ़ता है, लेकिन जानना मेरे पास पैसा खर्च करने का विकल्प होता है और तुरंत इसे फिर से बदलना बेहद आसान लगता है। जब प्रतीक्षा अनिश्चित और अस्पष्ट है, तो मुझे लगता है कि कभी-कभी जब चीजें मिलती हैं तो मुझे अपने शहर में बुरी तरह से जाँच करना नहीं लगता। जब मुझे पता है कि amp दूसरे सात घंटों में किया जाएगा, मुझे लगता है कि इस पर कुछ पैसे खर्च करने के लिए एक मजबूत आग्रह है। समय-समय पर किए गए अधिकांश खोज आपको लीफ टिकट के साथ इनाम देते हैं, इसलिए मुझे अब के लिए स्टॉकपाइल मिल गई है, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि यह कितना समय तक चलेगा। अभी भी लीफ़ टिकट बंडलों पर एक विशेष प्रस्ताव है, मेरे स्क्रीन के कोने में एक पॉप अप के रूप में मुझे बताता रहता है
इस का सबसे कष्टप्रद उदाहरण है शोवेलिस्टिक्स माउंटेन अन्य पशु पार करने वाले खेलों के विपरीत, आप स्वतंत्र रूप से पॉकेट कैम्प में घूमने नहीं जा सकते। नक्शा अलग-अलग क्षेत्रों में विभाजित है-आप यहां पर मछलियां, वहाँ पर फल एकत्र करते हैं। एक ऐसा क्षेत्र, शोवेलिस्टिक्स माउंटेन, केवल तब ही दर्ज किया जा सकता है जब आप सहायता के लिए अपने पांच दोस्तों से पूछते हैं। या, आप बीस लीफ टिकट का उपयोग कर सकते हैं। एचएम, मैंने सोचा वहाँ कुछ महान पुरस्कार होना चाहिए! नहीं, आपके पास पाइप्स का इस्तेमाल करने के लिए पांच पत्थरों को तोड़ने के लिए एक फावल का उपयोग करने के पांच मौके हैं, और फिर आप जो मिलते हैं उसके आधार पर आपको एक पुरस्कार मिलता है। मैंने 1,500 घंटी और आठ संरक्षित कमाई की। पॉल्स कैंप में आई घंटी वास्तव में कठिन नहीं हैं I- उस ने उस सुबह से 10,000 से अधिक थे- और मैं सिर्फ अनुरोधों को पूरा करने से पहले से ही 40 संरक्षित अर्जित करता था मेरे पास एक बड़ी मित्र सूची है और मित्रों से सहायता प्राप्त करने के लिए बहुत जल्दी शोज्लेस्ट्रीक माउंटेन प्रवेश करने में सक्षम था अधिकांश खिलाड़ी मेरे जैसे नहीं हैं, और लगभग पंद्रह मिनट में एक दर्जन से अधिक दोस्त नहीं प्राप्त कर सकते क्योंकि उनके पास चहचहाना पर दस हजार से अधिक अनुयायी हैं। मेरे दोस्त के कोड को ट्वीट करने से पहले, मैं केवल दो या तीन अन्य खिलाड़ियों को एक दिन से मिला था, और इसमें कोई गारंटी नहीं थी कि वे मेरे मित्र अनुरोध को स्वीकार करेंगे या शोवेलिस्ट म्युटैन में मदद के लिए मेरा अनुरोध स्वीकार करेंगे। वास्तव में, मैंने लगभग अन्य विकल्पों के साकार होने से पहले लीफ टिकेट्स का भुगतान किया था। और एक बार मैं वहां गया, परिणाम अविश्वसनीय निराशाजनक थे। मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन लगता है कि अन्य खिलाड़ियों को इस समझौते से फटकार लगने लगता है।

ऐसे समय होते हैं जब पॉकेट शिविर खेलते हैं, ऐसा लगता है कि किसी अन्य पशु पार करने वाले खेल को खेलने की तरह। जब आप किसी गाँव के साथ दोस्त बनाते हैं या जब समय बीत जाता है और खेल दोपहर से रात तक चला जाता है तो मुझे पुरानी यादों का मजबूत पुल मिलता है। ग्रामीणों के साथ दोस्त बनना विशेष रूप से प्यारा है आपके लिए उनके लिए पर्याप्त अनुरोधों को पूरा करने के बाद, वे आपको थोड़े आउटिंग पर आमंत्रित करेंगे और आपको एक एनीमेशन और आपके दोस्त को अपने बग संग्रह को चेक करना होगा या बारबेक्यू के चारों ओर खड़े होंगे। यह उन क्षणों की अंतरंगता है जो मुझे पसंद हैं, और मुझे उन श्रृंखलाओं की याद दिलाती हैं जिनसे मैंने कई वर्षों तक आनंद लिया है। ये खेल आराम की जगह हैं, एक लोकाचार के साथ जो आपको वापस बैठने और देश के जीवन का आनंद लेने के लिए कहता है।

दूसरी बार, पॉकेट शिविर आपको ऐसा लगता है जैसे टॉम नुक्कस आपको बेच देंगे-कुछ हिंसक, अप्रामाणिक, और आप में से अधिक से अधिक धन निचोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। ये दो चीजें एक दूसरे के खिलाफ हैं, और वे पशु क्रॉसिंग की दुनिया को थोड़ा दागदार महसूस करते हैं। मैं वास्तव में स्विच पर पशु पार करने के लिए शर्मनाक राशि का भुगतान करता हूं, और भले ही मैं अब पॉकेट कैंप का आनंद ले रहा हूं, दिन के अंत में यह मेरे मुँह में खट्टे का स्वाद छोड़ रहा है।

Read In english Please use translation
And Read Original
Click here Kotaku.com

Comments