'मेरे साईं' में लोकमान्य तिलक बने नजर आएंगे अनंत महादेवन, बोले- मैं वाकई चाहता हूं कि आज की पीढ़ी इस कथा के महत्व को जानें

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर टीवी शो 'मेरे साईं' के मेकर्स ने हिंदी और मराठी सिनेमा के एक्टर अनंत महादेवन को लोकमान्य तिलक का रोल निभाने के लिए चुना है। सीरियल के इस ट्रैक में लोकमान्य तिलक और साईं बाबा की भेंट के बारे में बताया जाएगा। साईं बाबा ने लोकमान्य तिलक का अपहरण होने से बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जिसके बाद साईं के प्रति तिलक की आस्था और मजबूत हो गई थी।

इस बारे में बताते हुए अनंत ने कहा, 'इस शो का हिस्सा बनना मेरे लिए एक बड़ा अनुभव और खास अवसर है। मैं इस शो के निर्माताओं का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे लोकमान्य तिलक का प्रसिद्ध किरदार निभाने के लिए चुना। यह साईं चरित्र की बड़ी लोकप्रिय कहानी है। मैंने बचपन में इस कथा के बारे में सुना था।'

महादेवन ने बताया, 'सीरियल में साईं की भूमिका निभा रहे तुषार और मैं लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं, लेकिन हमें कभी साथ काम करने का मौका नहीं मिला। उनके साथ काम करने के लिए यह सही अवसर है और मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को यह ट्रैक पसंद आएगा।

महादेवन के मुताबिक 'साईं और लोकमान्य तिलक की भेंट तिलक के जीवन का एक महत्वपूर्ण मोड़ था। मैं वाकई यह चाहता हूं कि आज की पीढ़ी इस कथा के महत्व को जानें।' अनंत महादेवन खिलाड़ी, बाजीगर, बादशाह और यस बॉस जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अनंत महादेवन खिलाड़ी, बाजीगर, बादशाह और यस बॉस जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gXhkSw

Comments