सलमान पर लगे करियर खराब करने के आरोप को दिवगंत अभिनेता इंदर कुमार की पत्नी ने बताया बेबुनियाद, करन और शाहरुख पर साधा निशाना

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और कैंप चलने का मुद्दा थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। करन जौहर, सलमान खान जैसे कई बड़े सेलेब्स के बारे में खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच दिवगंत अभिनेता इंदर कुमार की बीवी पल्लवी सराफ ने भी अपनी आवाज उठाई हैं। हाल ही में पल्लवी ने अपने एक पोस्ट में बताया कुउनके पति भी पक्षपात का शिकार हो चुके हैं। उनका कहना हैं कि शाहरुख और करनने इंदर को काम दिलाने का भरोसा दिया था लेकिन कुछ दिन बाद उन्होंने इंदर का नंबर ब्लॉक कर दिया। हालांकि इस दौरान सलमान काफी मददगार साबित हुए।

दैनिक भास्कर से बातचीत में पल्लवी ने बताया कि सोशल मीडिया पर शाहरुख और करन के खिलाफ आवाज उठाने पर उनको कई आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही हैं। कुछ लोगों का मानना हैं कि वे पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रही हैं।पोस्ट लिखने की वजह सिर्फ इंडस्ट्री की सच्चाई लोगों के सामने लाने की थी।

सुशांत की खबर सुनकर लगा धक्का

इस पोस्ट की वजह सिर्फ और सिर्फ इंडस्ट्री की हकीकत सामने लाने की थी। बहुत दुःख होता हैं ये देखकर की लोग इसे गलत तरीके से ले रहे हैं। मैंने ये पोस्ट पब्लिसिटी के लिए नहीं डाला हैं।अगर मुझे पब्लिसिटी ही चाहिए होती तो मैं इंदर की मौत के बाद ही लेती, दो साल क्यों इंतजार करती? मेरी गलती नहीं हैं अगर मैंने अपने पति से जुडी कोई सच्चाई सामने लाई। सुशांत की मौत का मुझे बहुत धक्का लगा, जब उनसे जुडी खबरें पड़ती हूं तब हर बार इंदर के साथ हुआ इंसिडेंट मुझे याद आता हैं। यही वजह थी कि मैंने इस वक्त ये पोस्ट डालना सही समझा। लेकिन लोग इस पर भी आलोचनाएं करने से नहीं बच रहे हैं।

इंदर नेपोटिज्म से ज्यादा पक्षपात का शिकार हुए

ये पूरी तरह से सच हैं कि जब इंदर को जरूरत थी तब शाहरुख और करन जैसे बड़े दिग्गज में से कोई आगे नहीं आया। मेरे पति सिर्फ उनके पास काम मांगने गए थे, ये दोनों शख्स इंदर को पर्सनली जानते थे। शाहरुख ने तो उनके साथ 'गजगामिनी' में काम भी किया था। वे इंदर को काफी अच्छे से जानते थे लेकिन जब काम मांगा तो इग्नोर कर दिया। इंदर की बस यही ख्वाहिश थी की वे फिर से अच्छे प्रोडक्शन हाउस में काम करें। इस इंडस्ट्री में नेपोटिज्मसे ज्यादा पक्षपात चलता हैं, जिसका इंदर शिकार हुए।

ये लोग अच्छा होने का दिखावा करते हैं

ऐसा नहीं था कि वे अचानक से उठे और उनके ऑफिस काम मांगने चले गए थे। करन और शाहरुख दोनों ने उन्हें संपर्क में रहने को कहा था।ये सब इंसिडेंट्स कहीं-न-कहीं इंदर के दिमाग में थे जिसके दो हफ्ते बाद उनकी मौत हो गई। ये लोग बुरे नहीं हैं, बस अच्छे होने का दिखावा करते हैं।

सलमान खान हमारे लिए मसीहा हैं- पल्लवी

कई लोग सलमान खान पर भी नेपोटिज्म का आरोप लगा रहे हैं हालांकि मेरे हिसाब से ये गलत हैं। मैं उन्हें बहुत सालों से जानती हूं और मुझे पता हैं वो कैसे इंसान हैं। वो एक दरियादिली इंसान हैं जो लोगों की मदद करने में कभी पीछे नहीं हटते। इंदर की उन्होंने काफी मदद की। फिल्मों में कोई ना कोई किरदार दे ही देते थे। लेकिन कोई कब तक मदद करेगा? उनकी हर फिल्म में इंदर को लेना सही भी नहीं था ना? इंडस्ट्री में कितने लोगों के लिए वो मसीहा हैं।

लगाए गए आरोप में सच्चाई नहीं है

सलमान पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने कइयों का करियर बर्बाद किया लेकिन इसमें सच्चाई नहीं हैं। वो हमारे लिए भी मसीहा ही हैं। अगर इंदर किसी दूसरे बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करना चाहते थे तो इसमें गलत क्या था? इंदर की ये ख्वाहिश अधूरी रह गई।

सरकार को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए

लोग मर रहे हैं और ये बड़े लोग अब भी इसके प्रभाव को नहीं समझ रहे हैं। सरकार को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। अगर किसी में टैलेंट हैं तो अपने आपको प्रूव करने का मौका भी मिलना चाहिए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
late actor Inder Kumar's wife justify allegations and supported salman, targetted Karan and Shahrukh


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3exeq5S

Comments